50 साल की उम्र में मां करने जा रही हैं दूसरी शादी, नाना कर चुके हैं 4 शादियां, खुद सिंगल है यह एक्ट्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

50 साल की उम्र में मां करने जा रही हैं दूसरी शादी, नाना कर चुके हैं 4 शादियां, खुद सिंगल है यह एक्ट्रेस


एक बार फिर से हम आपका दिल से वेलकम करते हैं। एक बार फिर हम आर्टिकल लेकर आपके समक्ष प्रस्तुत हुए हैं। देरी ना करते हुए हम शुरुआत करते हैं। 

साल 2020 की शुरुआत मे बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' को अच्छा रिस्पांस मिला, लेकिन कमाई मेकर्स के मन मुताबिक नहीं हुई थी। कमाई के मामले में 'जवानी जानेमन' पिछड़ गई। खैर सैफ की इस फिल्म से अलाया फर्नीचरवाला ने डेब्यू किया है। अलाया देखने में काफी खूबसूरत और प्यारी है। फिल्म 'सिम्बा' उन्हें ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने डेब्यू करने से मना कर दिया था। फिर सिम्बा में सारा अली खान ने काम किया। 'जवानी जानेमन' से डेब्यू करके अलाया काफी खुश हैं। 

बॉलीवुड की इस नई नवेली अभिनेत्री के खून में ही एक्टिंग है। उनके नाना अभिनेता कबीर बेदी है। कबीर बेदी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। फिल्मों से ज्यादा कबीर बेदी अपनी शादियों की वजह से जाने जाते हैं। अब तक वह 4 शादियां कर चुके हैं। चौथी बार उन्होंने परवीन दुसांझ से 2016 में शादी रचाई थी, जिनके साथ वह अब तक रिश्ते में हैं। 

अलाया की मां भी एक अभिनेत्री हैं, जिनका नाम पूजा बेदी है। पूजा ने साल 1994 में फरहान फर्नीचरवाला के साथ शादी की थी और साल 2003 में कानूनी रूप से तलाक ले लिया था। 2019 में पूजा ने खुलासा किया था कि उन्होंने बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर से सगाई कर ली है। बहुत जल्द पूजा बेदी दूसरी शादी कर सकती हैं। 

अगर गौर करें अलाया की पर्सनल लाइफ पर, वह अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को डेट कर चुकी हैं। और किसी दूसरे अभिनेता के साथ उनका नाम नहीं जुड़ा है। वर्तमान में वह सिंगल हैं। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment