घर में किसी प्रेत आत्मा का साया है या नहीं? 5 मिनट में ऐसे पता लगाएं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

घर में किसी प्रेत आत्मा का साया है या नहीं? 5 मिनट में ऐसे पता लगाएं


फिल्मों व कहानियों में हमने अक्सर भूतों के कई किस्से देखे व सुने हैं, लेकिन असल जिंदगी में भूत-प्रेत-आत्माएं होती है या नहीं? यह आज तक सिद्ध नहीं हो पाया। कुछ लोग कहते हैं भूत होता है, तो कुछ लोग इन बातों में विश्वास नहीं रखते। लेकिन, इस बात में भी कोई दोराय नहीं है कि जहां अच्छाई है वहां बुराई भी है, अगर भगवान है.... तो शैतान भी है। अगर हमारे आसपास अच्छी शक्तियां है, तो कुछ बुरी शक्तियां भी हमारे आसपास मौजूद होती है, जो हमें दिखाई नहीं केवल महसूस होती हैं।

आज हम आपको इन्हीं कुछ संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप जान सकते हैं कि आपके आसपास कोई बुरा साया है।
अचानक घर में आये तेज खुशबू
कई बार ऐसा होता है कि घर में किसी ने परफ्यूम नहीं लगाया होता, लेकिन अचानक तेज खुशबू पूरे घर में आने लगती है। अगर आपके साथ आपके घर में ऐसा हो रहा है, तो समझ जाइए आपके घर से अभी किसी न किसी आत्मा का गुजरना हुआ है।
अजीबोगरीब आवाजें
अचानक आपको अजीबोगरीब आवाजें सुनाई देने लग जाये, जैसे किसी चीज के गिरने की आवाज... किसी चीज को खुरचने की आवाज... किसी के दौड़ने की आवाज... किसी के रोने की आवाज आदि। यह सभी संकेत किसी न किसी प्रेत आत्मा के वास के संकेत हैं।
पालतू जानवर के इशारे
मानो या न मानो, जानवरों को बुरी शक्तियों का आभास आपसे पहले हो जाता है। अगर आपके घर में कोई पालतू जानवर है और वो अचानक से काफी डर गया है या फिर बेवजह भौंके जा रहा है तो समझ जाइए आप लोगों के अलावा उसे कोई ऐसा शख्स वहां नजर आ रहा है, जिसे वहां मौजूद नहीं चाहिए।
किसी के होने का आभास
अगर आपको कभी ऐसा महसूस हो कि आपका पीछा कोई कर रहा है या फिर आपको किसी ने अचानक छुआ लेकिन वहां कोई है नहीं... तो सचेत हो जाइए कि आपके कोई आत्मा कुछ कहना चाहती है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment