ड्रग पैडलर में आए टॉप 5 सेलेब्स के नाम, रिया ने खुल के NCB को बताया कौन कितना भागीदार? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

ड्रग पैडलर में आए टॉप 5 सेलेब्स के नाम, रिया ने खुल के NCB को बताया कौन कितना भागीदार?

 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB की रडार पर कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां आ गई हैं। हाल ही में ड्रग मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की गई थी, इस दौरान रिया ने NCB अधिकारियों को कई ऐसे नाम बताएं हैं, जो शुरू से ही ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि NCB की सूची में कई ऐसे सेलेब्स का नाम शामिल है, जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो। हालांकि कानून सबके लिए एक है, अगर अधिकारियों को कोई पुख्ता सबूत इनके खिलाफ मिलता है, तो जेल इनका भी जाना तय है। जैसे रिया चक्रवर्ती को 14 दिन के लिए भायखला जेल में भेजा गया है। रिया जेल में रहकर पूरजोर अपनी रिहाई की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अदालत से उन्हें अभी जमानत नहीं दी गई है। बता दें कि रिया के साथ उनका भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत का रूम मैनेजर रहा सैमुअल मिरांडा भी जेल की चार दीवारी के पीछे चक्कर काट रहा है। अब तक NCB ड्रग पैडलर मामले में कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।


बहरहाल रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में जिन लोगों के नाम उजागर किए हैं, उनमें मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान का नाम भी शामिल हैं, इसी लिस्ट में रकुल प्रीत सिंह का नाम भी है, जबकि सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा भी ड्रग्स के आदी हैं।

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान का इस लिस्ट में पहला नाम शामिल हुआ है. सारा अली खान ने हाल ही में केदारनाथ मूवी से बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया था, इसके बाद से वह एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं।रिया चक्रवर्ती ने अपनी पूछताछ में ड्रग सेवन को लेकर सारा अली खान का नाम लिया है. सारा का नाम सामने आने के बाद NCB ने उन पर भी कार्यवाही करने का निर्णय लिया है।

दूसरे नंबर पर रकुल प्रीत सिंह का नाम है, रकुल वैसे तो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे कई अभियान का हिस्सा रह चुकी है, लेकिन अब रिया चक्रवर्ती ने उनकी पोल खोल दी है।रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी नाम लिया है. रिया चक्रवर्ती ने बताया कि, ”रकुल प्रीत सिंह भी उनके साथ ड्रग्स और नशे का सेवन करती थी.”

सिमोन खंबाटा भी NCB की लिस्ट में शामिल हैं, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग मामले में सिमोन पर आरोप लगाते हुए बयान दिया कि, उनके इस ड्रग मामले में वह भी उतनी ही भागीदार हैं जितने कि अन्य लोग शामिल हैं।

रेनड्रॉप मीडिया फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर भी ड्रग्स के इस एंगल में सामने आई. बता दें कि रोहिणी का नाम रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की कड़ी पूछताछ के दौरान लिया।

मुकेश छाबड़ा का नाम भी ड्रग पैडलर की टॉप 5 लिस्ट में शामिल किया गया. जी हां, रिया चक्रवर्ती ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग तस्कर में यह जाना माना नाम भी शामिल किया है।

सूत्रों के अनुसार इन 5 लोगों का नाम सामने आने के बाद NCB की टीम लगातार इन सेलेब्स पर नजर गड़ाए हुए हैं, बताया जा रहा है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने पूरे 20 पन्नों का बयान NCB को दिया है, जिसमें ये टॉप 5 ड्रग्स पैडलर के नाम भी शामिल है. कहा जा रहा है कि इस खुलासे के बाद एनसीबी की टीम इन सेलेब्स को सम्मन भेजने की कार्यवाई को आगे बढ़ा सकती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment