ये हसीना बॉलीवुड के सबसे अमीर हीरो की पत्नी है, 48 साल की उम्र मे भी लगती है अप्सरा जैसी सुंदर

 बॉलीवुड के सुपरस्टार और किंग कहें जाने वाले शाहरुख खान दुनियाभर मे अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते है। इतना ही नही सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या मे कुछ विदेशी अभिनेताओं के नाम भी शामिल है। 53 साल के हो चुके शाहरुख का स्टाइल और अंदाज आज भी यंग अभिनेताओं जैसा ही है।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर है। और उनकी पत्नी का नाम गौरी खान है। शाहरुख और गौरी ने साल 1991 मे लव मैरिज की थी उस वक्त शाहरुख ने बॉलीवुड मे एंट्री नही की थी ये बात अलग है वह टेलीविजन पर कई शो मे नजर आ चुके थें। शाहरुख और गौरी की जोड़ी आज लोगों के लिए मिसाल है।
48 वर्षीय गौरी खान कोई अभिनेत्री नही है वो पेशे से इंटीरियर डिजाइनर, फैशन डिजाइनर और फिल्में भी प्रोड्यूस करती है। मगर खूबसूरती और स्टाइल मे गौरी बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से कम नही है। उनका फैशन और स्टाइल हमेशा अभिनेत्रियों की तरह ही होता है। बीते दिन गौरी खान को बांद्रा मे देखा गया इस दौरान वह टाइट पैंट और जैकेट पहने दिख रही है जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।
गौरी और शाहरुख के तीन बच्चे भी है जिसमें से एक सुहाना खान अपने स्टाइलिश फैशन स्टाइल की वजह से काफी लोकप्रिय स्टार किड्स बन चुकी है। और बहुत जल्द वह भी बॉलीवुड मे एक्टिंग करियर की शुरुआत कर सकती है। बात करें शाहरुख की तो पिछले वर्ष उनकी फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। फिलहाल शाहरुख के पास अभी सिनेमा मे कोई काम नही है इसलिए वह ज्यादा समय अपने परिवार वालों के साथ ही बिता रहें है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments