करीना कपूर खान ने मनाया 40वां बर्थडे, फैमिली के साथ ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें यहां देखिए

 

करीना कपूर खान ने मनाया 40वां बर्थडे, फैमिली के साथ ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें यहां देखिए

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, देर रात उनके घर पर फैमिली ने उनका जन्‍मदिन सेलिब्रेट किया । हस्‍बैंड सैफू के अलावा उनके पापा रणधीर कपूर और मम्‍मी बबिता कपूर भी जश्‍न का हिस्‍सा बनीं । करीना कपूर की Birthday Photos सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । 40 साल की करीना अब दोबारा मां भी बनने वाली हैं, जिसका ग्‍लो उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है ।

कपूर फैमिली पहुंची करीना के घर
करीना कपूर खान ने अपना 40वां बर्थडे पूरे परिवरा के
 साथ अपने घर पर मनाया । इस दौरान उनकी बहन करिश्मा, मम्मी बबीता कपूर, पापा 
रणधीर कपूर उनके और सैफ के घर पहुंचे थे । करीना के लिए आए खूबसूरत केक के ऊपर उनकी तस्‍वीर लगी थी, रेड गाउन में करीना का ये डमी क्‍यूट लग रहा था ।

काफ्तान टॉप में दिखीं करीना कपूर खान
करीना कपूर खान ने अपने बर्थडे के मौके पर कफ्तान टॉप्‍ पहना हुआ था । लाइट ग्रीन कलर के इस टॉप पर ब्‍यूटीफुल डिजाइन्‍स बनीं थीं । करीना 
हमेशा की तरह इसमें भी सअनिंग लग रहीं थीं । करीना कपूर सेकंड प्रेग्‍नेंसी इंज्‍वॉय कर रही हैं, और उसका ग्‍लो उन पर साफ दिख रहा है ।

तस्‍वीरें वायरल
करीना के 40वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं । साथ ही करिश्मा कपूर ने बेबो 
को सोशल मीडिया के जरिए भी बर्थडे की बधाईयां दी हैं । करीना के लिए उनका ये बर्थ बहुत खास है, उन्‍होंने अपनी स्‍टोरी पर भी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके करीबी उन्‍हें बधाईयां दे रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments