40 साल की हुई करीना कपूर, बर्थडे से पहले एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

 

kareena kapoor

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान आज अपना 40वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना कपूर का जन्म 21 सितंबर 1980 में हुआ था। इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स करीना कपूर को बर्थडे विश कर रहे हैं। इतना ही नहीं हजारों फैंस भी करीना को अपने- अपने अदांज में जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं लेकिन अपने जन्मदिन की शुरूआत इस बार करीना ने भी काफी अलग अंदाज में की। करीना ने अपने बर्थडे के एक दिन पहले एक खास पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने इतने सालों का अनुभव फैंस के बीच शेयर किया। जो काफी भावुक कर देना वाला है।

करीना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जैसे ही मैं अपना 40वें साल में एंटर कर रही हूं मैं बैठना चाहती हूं और प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। हाय! बिग 40, इसे बड़ा बनाना।’ इस पोस्ट के साथ करीना कपूर ने अपनी एक ब्लैक इन व्हाइट तस्वीर भी शेयर की। जिसमें एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही थीं। करीना कपूर के इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने लाइक किया हैं।

करीना कपूर ने बॉलीवुड में साल 2000 में फिल्म ‘रिप्युजी’ से डेब्यू किया था। जिसके बाद करीना ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में राज किया। इतने सालों में करीना कपूर खान की कई धमाकेदार फिल्में रिलीज हुई है। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी पीरियल को एंजॉय कर रही है। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली है लेकिन इसके बाद भी वह अपने काम में काफी एक्टिव है। प्रेग्नेंसी पीरियड में भी करीना अपना काम कर रही है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इन तस्वीरों में करीना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments