मुंह खोलना महिला को पड़ा भारी, डॉक्टरों ने निकाला 4 फीट लंबा सांप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

मुंह खोलना महिला को पड़ा भारी, डॉक्टरों ने निकाला 4 फीट लंबा सांप

 

4 feet snake in woman mouth

अक्सर लोग कहते हैं कि मुंह खोलकर सोना सही नहीं होता है, मच्छर या फिर कोई कीड़ा मुंह में जा सकता है लेकिन क्या आपने सुना है कि मुंह खोलकर सोने से आपके मुंह में ही सांप चला जाए। मान लीजिए कि एक सांप ने आपके खुले हुए मुंह को अपना बिल समझ लिया और अंदर चला जाए। जी हां, ये सच है न कि कोई कहानी। एक महिला अपने बगीचे में मुंह खोलकर सोती है और उसी वक्त एक सांप आता है और महिला के मुंह को बिल समझकर घुस जाता है। ये वाकया रूस (Russia) के दागेस्तान स्थित लेवाशी गांव का है।

मुंह में घुसा 4 फीट लंबा सांप
रिपोर्ट के मुताबिक, लेवाशी गांव की रहने वाली एक महिला अपने घर के बगीचे में सो रही थी। सोने के दौरान उसका मुंह खुला था। तभी एक चार फीट लंबा और पतला सांप उसके मुंह में घुस जाता है। जबतक महिला को एहसास होता है, सांप उसके अंदर चला जाता है। हालत बिगड़ने पर उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, जहां डॉक्टर सबसे पहले उस महिला को बेहोश कर देते हैं।

डॉक्टर देख हैरान
डॉक्टरों ने महिला के गले में वीडियो कैमरे और लाइट वाला ट्यूब डाला ताकि पता लगाया जा सके कि सांप कितने अंदर है और कितना बड़ा है, लेकिन अच्छी बात ये होती है कि लाइट वाले ट्यूब से ही सांप पकड़ में आ जाता है और बड़ी सूझबूझ के साथ डॉक्टर उस महिला के अंदर गए सांप को निकाल लेते हैं। सांप को निकालते ही डॉक्टरों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है, क्योंकि वह कोई छोटा मोटा सांप नहीं बल्कि 4 फीट लंबा सांप होता है।

बाहर सोने से किया गया मना
डॉक्टरों के चेहरे पर सांप का खौफ साफ नजर आता है कि कैसे वह महिला के अंदर गया होगा। बहरहाल, सांप को निकालकर उसे बकेट में डाल दिया जाता है। हालांकि, ये साफ नहीं हो पाया है कि क्या महिला के गले से निकाला गया वह सांप जिंदा था या मर गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, दागेस्तान प्रशासन के मुताबिक, इस वक्त वहां के एरिया में सांप ज्यादा निकलते हैं, इसलिए उन्होंने लोगों से निवेदन किया है कि वे अपने घर से बाहर यानी बगीचे में न सोएं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment