4 दिन की रिमांड में शोविक-सैम्युल, NCB बोली- अब बहुत कुछ खुलेगा, रिया की भी जल्द गिरफ्तारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

4 दिन की रिमांड में शोविक-सैम्युल, NCB बोली- अब बहुत कुछ खुलेगा, रिया की भी जल्द गिरफ्तारी

NCB PC

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant  Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल आने के बाद इसकी जांच अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कर रही है। एनसीबी की टीम ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सैम्युल मिरांडा (Samuel Miranda) के घर पर छापा (Raid) मारा था जिसके बाद रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty), सैम्युल मिरांडा और कैजान को हिरासत में लेकर आज कोर्ट में पेश किया गया था जहां कोर्ट ने NCB को चार दिन के लिए शोविक और सैम्युल की रिमांड दे दी है, वहीं, कैजान को 14 दिन की रिमांड दी गई है।

NCB ने की PC
कोर्ट की सुनवाई खत्म होने के बाद NCB ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है जहां उन्होंने कहा कि उनके पास इस केस से जुड़े कई सबूत मौजूद हैं। इसके साथ ही एनसीबी ने मीडिया को भी शुक्रिया कहा कि उन्होंने इस केस में जो भी सहायता की है, उससे और भी सबूत मिलने में मदद मिलेगी। एनसीबी ने कहा, अभी दो आरोपियों (सैम्युल और शोविक) की रिमांड मिली है, जल्द ही रिया को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा और उनसे आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। ड्रग्स को लेकर रिया से पूछताछ की जाएगी।

ड्रग एंगल में जुड़ी रिया
इससे माना जा रहा है कि जल्द ही रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें कि, कोर्ट में एनसीबी ने शोविक और सैम्युल की सात दिनों की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने चार दिनों की ही रिमांड दी है। मालूम हो कि पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आई थी जिसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी। इसके बाद एनसीबी ने अपने पास एफआईआर दर्ज किया और रिया व उसके भाई शोविक पर शिकंजा कसा।

सीन रिक्रिएट करेगी CBI
वहीं, एक तरफ जहां एनसीबी ड्रग एंगल को सुलझा रही है तो वहीं केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है। आज सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित घर पर भी पहुंची है जहां सीन रिक्रिएट जाएगा ताकि पता लगाया जा सके कि आखिर उस दिन हुआ क्या था। इस दौरान, मीतू सिंह, सिद्धार्थ पिठानी और नीरज सिंह भी मौजूद हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment