इंटरनेट में लीक हुए इन 4 एक्ट्रेस के MMS, फैंस के बीच मच गया था तहलका, देखें तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

इंटरनेट में लीक हुए इन 4 एक्ट्रेस के MMS, फैंस के बीच मच गया था तहलका, देखें तस्वीरें

 


टीवी से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। एक यही जगह है जहां सेलेब्स अपने फैंस से डायेक्टर टच में आते है। इस दौरान हर सेलेब अपनी वीडियो और तस्वीरे फैंस के बीच सोशल मीडिया पर जमकर शेयर करते है लेकिन जहां इस प्लेटफॉर्म के कई फायदे है तो सेलेब्स को इसके नुकसान भी उठाने पड़े है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरे शेयर करती है लेकिन कई बार कुछ एक्ट्रेसेस की न्यूड तस्वीरे और वीडियो भी सोशल मीडिया पर लीक हुए है। जिस वजह से फैंस के बीच भी हंगामा मच जाता है। तो आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताते है। जिनकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होकर तहलका मचा चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें चर्चाओं मे रहती है लेकिन एक दिन अचानक एक्ट्रेस की एक न्यूड सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। हालांकि जैसे ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीरे वायरल हुई थी तो एक्ट्रेस ने दावा किया था कि यह तस्वीरें उनकी नहीं है बल्कि एडिट की हुई है।

इस लिस्ट में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का नाम भी शामिल है। प्रीति जिंटा का साल 2005 में एक एमएमएस लीक हुआ था। इस एमएमएस में एक्ट्रेस को नहाते हुए दिखाया गया था। दावा किया गया था कि जब प्रीति जिंटा एक होटल में रुकी थी तब रूम में नहाते हुए एक स्टाफ ने ये क्लिप बनाई थी।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मोना सिंह भी इस कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी है। मोना सिंह का एक न्यूड वीडियो लीक हुआ था लेकिन इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई थी कि वीडियो में एक्ट्रेस मोना ही है।

साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस और बाहुबली की देवसेना यानी की अनुष्का शेट्टी के भी कुछ तस्वीरें लीक हुई थी। इन तस्वीरों में अनुष्का नहाती हुई नजर आई थी। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।हैरानी की बात ये है कि किसी को नहीं पता चला था कि एक्ट्रेस की ये तस्वीरे कैसे सोशल मीडिया पर लीक हुई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment