ये है वे 3 फिल्में जो बिना एक्ट्रेस के सुपरहिट हुई थी, जानकर हैरान हो जाएंगे आप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

ये है वे 3 फिल्में जो बिना एक्ट्रेस के सुपरहिट हुई थी, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आप सब जानते हैं कि किसी भी फिल्म के सक्सेसफुल होने के लिए उसमें एक हीरो और एक हीरोइन का होना जरूरी है।मगर बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी फिल्में बनी है जिसमें हीरोइन ही नहीं थी।आइए जानते हैं कौन सी है वह तीन फिल्में।

1-O M G यानी कि ओ माय गॉड
परेश रावल, मिथुन चक्रवर्ती, अक्षय कुमार, जैसे कई दिग्गज कलाकारों से सजी यह फिल्म ओ माय गॉड साल 2012 में आई थी। यह फिल्म भक्त और भगवान के बीच संबंधों पर आधारित है। साथ ही साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल की जोरदार केमेस्ट्री देखने को मिली है।
2- अ वेडनेसडे
साल 2008 में नीरज पांडे द्वारा बनाई गई फिल् अ वेडनेसडे रिलीज हुई। इस फिल्म में अनुपम खेर,नसरुद्दीन शाह और जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में है। एक आम आदमी और आतंकवाद के बीच जूझती एक दमदार कहानी है।
3- धमाल
साल 2007 में आई है फिल्म "धमाल" मल्टीस्टारर फिल्म है। जिसमें कई सारे कलाकार जैसे कि संजय दत्त, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, आशीष चौधरी, जावेद जाफरी और विजय राज जैसे दिग्गज अभिनेता शामिल है। यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म थी जिसकी कहानी 1 खजाने को पाने से लेकर उस खजाने को दान कर देने पर जाकर खत्म होती है।
आपने देखा कि यह तीनों की फिल्में ऐसी फिल्में हैं, जिनमें कोई भी अभिनेत्री मुख्य भूमिका में नहीं है। तीनों ही मल्टीस्टारर फिल्में है। यह फिल्में इस बात को साबित करती है कि किसी भी फिल्म को कामयाब होने के लिए एक दमदार कहानी और दमदार अभिनय की जरूरत होती है ना कि अभिनेता या अभिनेत्री की।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment