बेटी जैसी बीवी घर ले लाये बॉलीवुड के ये 3 एक्टर, उम्र जानकर रह जायेंगे दंग

 बेटी के उम्र की बीवी अगर घर में हो तो फिर समाज से लेकर नाते और रिश्तेदार तक भौंहें टेंढ़ी करके देखते हैं। हालाँकि भारत के छोटे शहरों और मध्यम व निम्न मध्यम वर्गीय परिवारों में इसके अदाहरण ज़रा कम मिलते हैं या यूँ कहें कि किसी किसी समाज में बिल्कुल भी मिलते ही नहीं हैं। लेकिन ये बेहद दिलचस्प है कि बॉलीवुड और उससे रिलेटेड जुड़े कारोबार और प्रोफ़ेशन में एक-दो नहीं, बल्कि कई सारे एक्टर या मॉडल ने ऐसा ही किया है। जी हाँ, आपको बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर और मॉडल हैं, जिन्होंने अपने से बहुत कम उम्र या यदि उनकी पहली संतान बेटी हो तो उसके उम्र के आसपास की बीवी घर ले आये हैं। आइए आज हम आपको ऐसे ही 3 एक्टर से रू-ब-रू कराते हैं।

मिलिंद-अंकिताः
90 के दशक के जाने-माने मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ने अपने से आधी से भी ज़्यादा उम्र की लड़की से शादी की है। आपको बता दें कि मिलिंद ने 25 वर्षीय एयर होस्टेस अंकिता कंवर से शादी कर सबको हैरान कर दिया था। अपनी फिटनेस के लिए मशहूर मिलिंद काफी एक्टिव हैं। शादी के बाद मिलिंद और अंकिता अपना हनीमून मनाने हवाई गये थे, जहाँ उनकी अंडरवॉटर हॉट तस्वीरें मीडिया में ख़ूब वायरल हुयी थीं।
संजय दत्त-मान्यताः
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने से लगभग 19-20 साल छोटी मान्यता के साथ शादी तीसरी शादी की है। संजय दत्ता के साथ तीसरी शादी की थी।
कबीर बेदी-परवीन दुसांज
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की यह जोड़ी सबसे हैरान कर देने वाली जोड़ी है। बता दें कि कबीर बेदी की उम्र 72 वर्ष है और उनकी मौजूदा पत्नी परवीन दुसांज की उम्र अभी 42 वर्ष है। इन दोनों की उम्र में अगर अंतर की बात करें तो 30 वर्ष की है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments