शादीशुदा महिलाएँ भूलकर भी न पहने ये 3 चीज़ें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

शादीशुदा महिलाएँ भूलकर भी न पहने ये 3 चीज़ें


शादीशुदा महिलाओं को कई सारे विधानों में बँधना हो जाता है। जी हाँ, हमारे भारतीय संस्कृति में वस्तु शास्त्र का बहुत महत्व माना जाता हैं। लोग अपने जीवन में जो भी कार्य करते हैं उससे पहले वस्तु शास्त्र के बारे में पता कर लेते हैं ताकि उसे भविष्य में किसी परेशानियों का सामना करना ना पड़ें। हालाँकि आज के इस वर्तमान समय में शादीशुदा महिलाएं फैशन में आ कर कुछ ऐसी चीजें पहन लेती हैं, जिसके कारण उनके जीवन पर नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव होने लगता हैं। इसलिए आज हम आपको 3 ऐसी चीज़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे शादीशुदा महिलाओं को नहीं पहननी चाहिये।
काले रंग की चूड़ियाः
शादीशुदा महिलाओं को काले रंग की चूड़ियाँ भूलकर भी नहीं पहनने चाहिए। ऐसा माना जाता है कि काले रंग की चूड़ियाँ पहनने से महिलाओं को शनि देव के प्रकोप का सामना करना पड़ता हैं।
पैरों में सोनाः
पैरों में सोने को हपनने से दरिद्रता आने लगती हैं और आर्थिक समस्या का भी सामना करना पड़ता हैं। इसके अलावा शादीशुदा महिलाओं को ऐसा करने पर उनके प्रेम संबंध भी ख़राब होने लगते हैं। इसलिए महिलाओं को पैरों में हमेशा सिल्वर तत्व से बनी चीज़ें हीं पहननी चाहिये।
सफ़ेद रंग की साड़ीः
फैशन के इस दौर में महिलाएँ किसी भी चीज़ को पहनने में ज्यादा संकोच नहीं करनी हैं। इससे उन्हें कई बार परेशानियों का भी सामना करना पड़ता हैं। वस्तु शास्त्र की बात करें तो शादीशुदा महिलाओं को सफेद रंग की साड़ी भूल कर भी नहीं पहननी चाहिये, क्योंकि सफेद रंग की साड़ी पहनने से पति के जीवन पर संकट के बादल मँड़राने लगते हैं। इसके अलावा सफ़ेद साड़ी को पति के न रहने पर पहनने का विधान है। इसलिए शादीशुदा महिलाएँ सफ़ेद रंग की साड़ी नहीं पहनती हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment