पाकिस्तान ने फिर की कायराना हरकत, एक जवान शहीद, 3 घायल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

पाकिस्तान ने फिर की कायराना हरकत, एक जवान शहीद, 3 घायल

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने एक बार फिर कायराना हरकत करते हुए जम्मू कश्मीर के राजौरी जनपद में नियंत्रण रेखा पर सीज फायर का उल्लंघन कर मोर्टार से गोलाबारी की। पाकिस्तान की तरफ से की गई इस गोलाबारी में भारतीय सेना का जवान शहीद हो गया जबकि जबकि तीन अन्य सैनिक घायल हो गए। शहीद जवान नायक अनीश थॉमस 16 कोर में तैनात थे। इसके अलावा एक अधिकारी सहित तीन अन्य जवान घायल हो गए है।

भरतीय सेना की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की ओर से बिना किसा उकसावे के सीज फायर का उल्लंघन किया गया है। इस दौरान पाक सेना ने सीमा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी करने के अलावा मोर्टार भी दागे। पाक की इस नापाक करतूत से भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गए जबकि तीन सैनिक घायल हैं। पाकिस्तान ने यह गोलाबारी सुंदरबनी सेक्टर की है, भारतीय सेना भी पाक के इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान आए दिन सीमा पर सीज फायर का उल्लंघन करता रहता है। जिसे देखते हुए भारतीय सुरक्षाबलों ने सतर्कता और अधिक बढ़ा दी है। मिली जानकारी के अनुसार भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सांबा सेक्टर के मंगूचक्क में सोमवार देर रात सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ की बड़ी साजिश को बीएसएफ के जवानों ने नाकाम कर दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment