तमंचे की नोक पर लूटी सुनार की दुकान, फिल्मी स्टाइल में 35 लाख ले उडे़ बदमाश, Video Viral - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

तमंचे की नोक पर लूटी सुनार की दुकान, फिल्मी स्टाइल में 35 लाख ले उडे़ बदमाश, Video Viral

 

उत्तर प्रदेश में भले ही योगी राज अपने चरम पर हो, लेकिन बदमाशों के हौसले अब भी बुलंद है। आए दिन क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है। ताजा मामला अलीगढ़ के खैर का है, जहां नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सुनार की दुकान को तमंचे के दम पर लूट लिया। यकीन मानिए बदमाशों की एंट्री भी बिल्कुल फिल्मी स्टाइल की तरह थी, इस घटना की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल दुकान में कुछ लोग पहले से ही मौजूद थे, कोरोना काल चल रहा है लोग आपसी बातचीत में लगे हुए थे। तभी कुछ अज्ञात लोग दुकान में एंटर करते हैं, दुकानदार को लगा कि कुछ सोना खरीदने आए होंगे, सुनार ने बाकायदा उनका हाथ सैनिटाइज कराया और बैठने को कहा। इतने में उस अज्ञात बदमाश ने अपनी जेब में से तमंचा बाहर निकाल लिया। वहां बैठे लोगों की धड़कने तेज हो गई।

इतना ही नहीं बदमाश लोकर के नीचे से करीब 40 हजार की नकदी और 35 लाख का सोना लूट वहां से नौ दो ग्यारह हो गए। जैसे ही बदमाश दुकान से बाहर निकले लोगों ने चोर-चोर की आवाज लगाईं, लेकिन इतने में बदमाश फरार हो गए।

इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। पूरा मामला अलीगढ़ में बन्नादेवी क्षेत्र के खैर रोड स्थित सुंदर ज्वेलर्स दुकान का है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ज्वैलर के यहां लूट की सूचना मिलते ही जिले के पुलिस आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। पुलिस सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment