सिर्फ गुब्बारों के जरिए 25,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ा ये शख्‍स, यूट्यूब पर टूट गए सारे रिकॉर्ड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 September 2020

सिर्फ गुब्बारों के जरिए 25,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ा ये शख्‍स, यूट्यूब पर टूट गए सारे रिकॉर्ड

 

सिर्फ गुब्बारों के जरिए 25,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ा ये शख्‍स, यूट्यूब पर टूट गए सारे रिकॉर्ड

अमेरिका के डेविड ब्‍लेन सोशल मीडिया के चहेते जादूगर, एक्सट्रीम परफॉर्मर हैं। यानी कि वो कुछ ऐसा करते हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता । कुछ ऐसा जो कल्‍पनाओं से परे है, कुछ ऐसा जिसे देखकर आम लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाएं । डेविड के स्‍टंट सबसे अलग होते हैं । इस बार उन्‍होने कुछ ऐसा किया जिसे लोग देखते रह गए । जी हां, इस बार वो हवा में उड़ गए । आगे पढ़ें पूरी जानकारी । वीडियो अंत में दिए लिंक से देख सकते हैं ।

गुब्‍बारों के सहारे भरी उड़ान
डेविड ब्‍लेन ने इस बार जो करतब दिखाया वो हवाओं में था । 25,000 फीट की ऊंचाई पर डेविड हवा में गोते खा रहे थे । ये खतरनाक करतब उन्‍होने अमेरिका के एरीजोना में परफॉर्म किया । डेविड ने इस स्‍टंट को नाम भी दिया है, इस खतरनाक स्टंट को उन्‍होने Ascension का नाम दिया है । डेविड का ये स्टंट देखकर लोग अवाक रह गए । देखते ही रह गए ।

47 साल के हैं डेविड
डेविड ब्‍लेन 47 साल के हैं, इस स्‍टंट को पूरा करने के बाद उन्‍होने कहा – ‘मुझे ये एक जादू की तरह से ही लगा। मुझे ऐसा लगा जैसे मैं हवा में बह रहा हूं।’ डेविड के इस स्‍टंट को पूरा करने के लिए उनकी एक बड़ी टीम काम कर रही थी । जिनकी मदद से डेविड ने इस स्टंट को पूरा किया । उन्‍होने 24,900 फीट पर जाकर इन गुब्बारों को छोड़ दिया और खुद पैराशूट के जरिए लैंड कर गए।

हाई रिस्‍क स्‍टंट
इस ऊंचाई का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि आम तौर पर प्‍लेन इस ऊंचाई पर उड़ते हैं । डेविड इससे पहले भी कई हाई रिस्क स्टंट कर चुके हैं । अपने एक स्‍टंट में डेविड टाइम्स स्क्वायर में 2 दिनों तक बर्फ के एक ब्लॉक में रहे थे । इस स्टंट को भी डेविड ने लाइवस्ट्रीम किया था । सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म यूट्यूब पर इसे लेकर इतिहास बन गया था, इसे सबसे ज्यादा व्यूवर्स ने देखा । करीब 770,000 लोगों ने इसे लाइव स्‍ट्रीम किया था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment