25 सितंबर को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा,कर सकती हैं कई अहम खुलासे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

25 सितंबर को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा,कर सकती हैं कई अहम खुलासे

 

DIPIKA PADUKON

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग की जांच कर रही एनसीबी के सामने हर रोज कोई न कोई नया नाम सामने आ रहा है। जो किसी न किसी माध्यम से ड्रग मामले से लिंक्ड है। ड्रग केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार की गयी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कई नाम सामने आये हैं, जिनमें सारा अली खान और दीपिका पादुकोण जैसी हस्तियों के नाम भी शामिल हैं। एनसीबी अब इनसे भी पूछताछ करेगी। इसी कड़ी में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को तलब किया है,लेकिन करिश्मा प्रकाश ने एनसीबी में 25 सितंबर तक की मोहलत मांगी है।

समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनसीबी की ओर से जानकारी दी गयी है कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से तबियत खराब होने के आधार पर 25 सितंबर तक की छूट मांगी है।’ कहा जा रहा है कि करिश्मा प्रकाश अब 25 सितंबर को जांच में हिस्सा लेंगी। करिश्मा प्रकाश के साथ ही एनसीबी ने एक टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर और फिल्म मेकर मधु मंटेना वर्मा को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। माना जा रहा है कि जैसे -जैसे जांच आगे बढ़ रही है, लोगों से पूछताछ हो रही है वैसे-वैसे और भी नाम सामने आने की संभावना है।

चैट में हुआ खुलासा 

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में आये ड्रग एंगल की जांच के दौरान गिरफ्तार की गयी रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी कि पूछ्ताछ में कई फ़िल्मी हस्तियों के नाम लिए थे जो सीधे तौर पर ड्रग से जुड़े थे। एनसीबी अब तक इस केस में 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। आपको बता दे कि इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी को जया साहा और मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट की डिटेल हासिल हुई है जिसमें ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर बात की जा रही है। चैट में ‘D’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है,जिसका मतलब दीपिका पादुकोण है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment