25 सितंबर 2020 राशिफल, इन तीन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, खुद पर रखें संयम

laxmi-ji-ki-kripa-rashifal

 मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। भाग्य की प्रबलता से कामों में सफलता मिलती चली जाएगी। नौकरी करने वाले लोग अपनी मेहनत से अपनी जगह बनाएंगे। घर परिवार में सुख रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज दिन मान अच्छा है। रिश्ते में आगे बढ़ेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव कम होगा और एक दूसरे से प्यार बढ़ेगा।

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। किसी बात को अपने दिमाग पर ज्यादा हावी ना होने दे, नहीं तो मानसिक तनाव बढ़ेगा। धन के मामले में सावधानी बरतें। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए दिनमान कमजोर है। शादीशुदा लोगों से ग्रस्त जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन अपने प्रिय से काफी खुश रहेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। बिजनेस में लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों को कुछ नई ट्रेनिंग मिल सकती है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान बहुत अच्छा है। जीवन साथी को कोई बढ़िया बेनिफिट मिल सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते की गरिमा को समझते हुए एक दूसरे के प्यार में खुद को महसूस करेंगे। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क राशि
आपके लिए आज का दिन मान मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक चिंताओं में कुछ बढ़ोतरी हो सकती है और सेहत में गिरावट आ सकती है, इसलिए सावधानी रखना जरूरी होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के बीच कुछ गलतफहमी उत्पन्न हो सकती हैं। उन्हें दूर करने की कोशिश करें और आपसी बातचीत से मामले को सुलझाएं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में आप मजबूती से अपना काम करेंगे।

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को काफी रोमांटिक तरीके से बिताएंगे और अपने प्रिय के लिए कोई बढ़िया गिफ्ट भी ला सकते हैं। उनके सामने शादी का प्रपोजल भी रख सकते हैं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन से तनाव दूर भागेगा और रिश्ते में प्रेम बढ़ेगा। काम के सिलसिले में आप अपनी बुद्धि का इस्तेमाल से बढ़िया नतीजे प्राप्त करेंगे। आपकी सेहत बढ़िया रहेगी।

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी सेहत भी बढ़िया रहेगी और रहेंगे और इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव में कमी आएगी और प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को बहुत खूबसूरत तरीके से बिताएंगे। घर परिवार के सदस्यों का आपको सहयोग मिलेगा और काम के सिलसिले में आप सजग रहेंगे।

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। दोस्तों से फायदा होगा। हल्के खर्चे भी होंगे। सेहत बढ़िया रहेगी,जिससे कोई बड़ी मुसीबत नहीं आएगी। काम के सिलसिले में थोड़ी परेशानी होगी। काम में मन नहीं लगेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन खुद को ज्यादा गंभीर महसूस करेंगे और अपने प्रिय से अपने मन के भाव जताएंगे।

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। भाग्य की सहायता से काम बनते चले जाएंगे। जीवन साथी के साथ कहीं दूर घूमने की प्लानिंग होगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोग थोड़ा शांति से काम ले। आपके प्रिय से आपकी झड़प हो सकती है। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेगे। आपके बॉस भी आप से प्रभावित हो सकते हैं। पैसों की आवक होगी, जिससे आर्थिक स्थिति बढ़िया होगी।

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी। मानसिक रूप से भी मजबूत दिखेंगे और नए विचार मन में आएंगे। लोगों को सलाह देने में भी सफल रहेंगे। काम के सिलसिले में आप को मजबूती मिलेगी। भाग्य की प्रबलता से आपके कार्यभार में बढ़ोतरी होगी और आप की सैलरी भी बढ़ सकती है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान बहुत बढ़िया रहेगा। संतान के बारे में विचार करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग हल्की-फुल्की झड़प का शिकार हो सकते हैं।

मकर राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आपको अपने बेवजह के बढ़ते खर्चों पर ध्यान देना होगा, क्योंकि यह आपकी आर्थिक स्थिति को खराब करेंगे। सेहत में भी गिरावट महसूस हो सकती है, इसलिए सावधानी बरते। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर झगड़ा ना करें। रिश्ते में रोमांस तो रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर काफी पजेसिव रहेंगे और अपने प्रिय को खुश रखने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। इनका में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। कोई इच्छा पूरी होने से मन बहुत खुश होगा। सेहत में भी सुधार होगा। काम के सिलसिले में आपको ज्यादा मेहनत और ध्यान से काम करना होगा, नहीं तो दिक्कतें बढ़ सकती हैं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा, इसलिए सावधानी रखें। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को बहुत खूबसूरती से जिएंगे और अपने प्रिय को शादी के लिए मना सकते हैं।

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान रहेगा, जिससे काम में बहुत अच्छी परफॉर्मेंस रहेगी और आप काफी खुश रहेंगे, क्योंकि आप अंदर से जानते होंगे, कि आपने आज बहुत बढ़िया काम किया है। आपके अधिकारी भी आपसे खुश होंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज फिर रोमांटिक मूड में होंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा सा तनाव जरूर हो सकता है, लेकिन फिर भी आपका रिश्ते में प्यार रहेगा आपकी सेहत बढ़िया रहेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments