22 सितंबर मंगलवार को इस 1 राशि पर रहेगी हनुमान जी की अपार कृपा, 51 साल बाद बना ऐसा राजयोग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 September 2020

22 सितंबर मंगलवार को इस 1 राशि पर रहेगी हनुमान जी की अपार कृपा, 51 साल बाद बना ऐसा राजयोग

हनुमान जी

मंगलवार का दिन बेहद शुभ दिन होता है क्योंकि इस दिन पवन पुत्र हनुमान जी का जन्म दिवस होता है। ऐसे में पवन पुत्र हनुमान 51 साल के बाद इस मंगलवार 12 राशियों में से किसी एक राशि पर इतना प्रसन्न हो गए, कि वह राशि जिसकी भी होगी वह मालामाल हो जाएगा।

तो चलिए जानते हैं वह कौन सी भाग्यशाली राशि है तथा उसके जीवन में क्या घटित होने वाला है? इस मंगलवार तुला राशि वालों की भाग्य का उदय होने वाला है। जिसके फल स्वरूप इनकी सारी मनोकामनाएं भगवान हनुमान पुरा करने वाले हैं। इनको अपने परिवार में सभी का प्रेम और स्नेह मिलेगा, तथा यह अपने परिवार के सबसे लाडले बनकर रहने वाले है।

तुला राशि के जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव होने वाला है पर उससे घबराने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आपके ऊपर स्वयं पवन पुत्र हनुमान का हाथ होने की वजह से आपके जीवन में सब मंगलमय होने वाला है। तुला राशि वालों को इस मंगलवार थोड़ी मेहनत पर अधिक लाभ मिलने की संभावना है। अचानक से विदेश की यात्रा करना तुला राशि वालों को पड़ सकता है। विद्यार्थियों के ऊपर हनुमान जी का विशेष ध्यान है। अगर विद्यार्थि कठिन परिश्रम करते है और ईमानदारी से अपना कार्य करते है, तो उनके भाग्य बदलने वाले है। प्रेमियों के लिए बाधा का विषय बन सकते है पवनपुत्र क्योकि वो खुद बाल ब्रम्हचारी है। विजनेस मैन अगर मंगलवार के दिन अपना कोई भी कार्य करना चाहते है तो उनके लिए बेहद ही खाश और शुभ दिन हो सकता है।

अगर आप सच्चे दिल से पवन पुत्र हनुमान को पूजते हैं तो कमेंट में “जय हनुमान” जरूर लिखें। प्रभु हनुमान आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण करेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment