21 दिन ही चली पूनम पांडे और सैम बॉम्बे की शादी, पति से परेशान होकर एक्ट्रेस ने कह डाली तलाक लेने की बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, September 24, 2020

21 दिन ही चली पूनम पांडे और सैम बॉम्बे की शादी, पति से परेशान होकर एक्ट्रेस ने कह डाली तलाक लेने की बात

 

poonam husband

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा आग लगा देती हैं लेकिन इस बार पूनम पांडे अपनी किसी फोटो या वीडियो के लिए लाइमलाइट में नहीं बनी हुई बल्कि एक्ट्रेस अपनी शादी, हनीमून और फिर टकराव को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडेय ने पति सैम को मारपीट के आरोप में जेल में बंद करवा दिया। वहीं, अब एक्ट्रेस ने इस शादी के बंधन को तोडने की बात भी कह दी।

पति से होगी अलग
दरअसल पूनम पांडे ने इस पूरे विवाद पर कहा कि, ‘वो इस रिश्ते में इतने ही दिनों में काफी कुछ झेल चुकी है और अब आगे बढ़ने की कोशिश करना चाहती हैं। उन्हें उम्मीद थी कि शादी के बाद उनके रिश्ते में मिठास आएगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।’ बता दें कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, कोरोना काल में 27 जुलाई को सैम और पूनम ने सगाई कर ली और जल्द ही दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया। पूनम ने 1 सितंबर को बांद्रा में अपने बंगले में सैम से शादी की। जिसके बाद पूनम अपने पति के साथ हनीमून पर जाते हुए भी नजर आई थी लेकिन हनीमून के दौरान ही पूनम पांडे ने पति सैम को गिरफ्तार करवा दिया।

हनीमून पर हुई मारपीट
हालांकि, पूनम और सैम के शादी महज 21 दिनों में टूटने की कगार पर आ गई। जिसे सुन हर कोई हैरान है। फैंस इस बात को जानना चाहते है कि हनीमून पर ऐसा क्या हुआ था कि एक्ट्रेस ने पति को गिरफ्तार करवा दिया। इस बात का खुलासा पूनम ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए किया। पूनम ने बताया कि, ‘गोवा में हम दोनों के बीच बहस हुई। जिसके बाद उसने मुझे मारना- पीटना शुरू कर दिया। मेरा गला भी दबाने की कोशिश हुई। उस दौरान मुझे लगा की मैं मरने वाली हूं। सैम ने मेरे चेहरे पर पंच मारा था। मेरे बालों को भी खींचा गया और मेरे सिर को बेड के कोने पर पटका गया। किसी तरह मैं वहां से निकली और मैंने पुलिस को फोन किया। जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई।

‘आगे बढ़ने का समय है’
इसके आगे पूनम से जब रिश्ते को आगे बढ़ाने पर पूछा गया। तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं उस इंसान पर वापस नहीं जाना चाहती। वो इंसान मुझे जानवरों की तरह मारता है। मारपीट के दौरान वह यह तक नहीं सोचता इसका अंजाम क्या हो सकता है। अब तक मैं बहुत झेल चुकी हूं। मैं इस तरह के रिश्ते में रहने के बजाय सिंगल रहना पसंद करूंगी। मैंने इस शादी को खत्म करने का फैसला लिया है और अब आगे बढ़ने का समय आ गया है।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment