साप्ताहिक राशिफल (21 से 27 सितंबर): इन राशियों के लिए शानदार रहेगा सप्ताह, जानें अपना भाग्यफल

 

मेष

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए काफी मिलाजुला फलकारक रहेगा। आरंभ मे स्वास्थ्य संबंधी चिंता तथा पारिवारिक कलह से मन अशांत रहेगा। किसी संबंधी अथवा मित्र से कष्टकर समाचार प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में भी षड्यंत्र का शिकार होने से बचें। बेहतर रहेगा कि कार्य संपन्न करें और सीधे घर आएं। सप्ताह के मध्य सभी विषम परिस्थितियों से मुक्ति मिलेगी। धर्म-कर्म के मामलों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। विदेशी कंपनियों में सर्विस के लिए आवेदन बेहतर रहेगा। 23 तारीख को रहें जरा बचके।

वृषभ

सप्ताह का आरंभ बेहतरीन सफलता दिलाने वाला सिद्ध होगा। परिवार में मांगलिक कार्यों का सुअवसर आएगा। शादी विवाह से संबंधित वार्ता भी सफल रहेगी। शासन सत्ता का पूर्ण सहयोग मिलेगा। दैनिक व्यापारियों के लिए समय और अनुकूल किंतु साझा व्यापार करने से बचें। सप्ताह का मध्य कुछ मानसिक अशांति दे सकता है। ऐसे में कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें। किसी को भी अधिक धन उधार के रूप में देने से बचें अन्यथा हानि की संभावना रहेगी। सप्ताहांत समय अनुकूल होगा। 25 तारीख को रहें जरा बचके।

मिथुन

सप्ताह के आरंभ में आय के साधन बढ़ेंगे। काफी दिनों का दिया गया धन भी वापस मिलने के संकेत। विद्यार्थियों अथवा प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए समय अनुकूल रहेगा। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों एवं बड़े भाइयों से संबंध बिगड़ने न दें। केंद्र अथवा राज्य सरकार से प्रतीक्षित कार्यो का निपटारा होगा। शीर्ष नेतृत्व से मतभेद न पैदा होने दें। सप्ताह के मध्य भागदौड़ की अधिकता रहेगी। अत्यधिक खर्च से आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है किंतु अंत अच्छा रहेगा। 21 तारीख को रहें जरा बचके।

कर्क

सप्ताह का आरंभ बेहतरीन सफलताओं के साथ होगा। कोई भी बड़े से बड़ा कार्य आरंभ करना चाहे अथवा नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाहें तो और अवसर अति अनुकूल रहेगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में अच्छी सफलता प्राप्ति के योग। प्रेम संबंधी मामलों में भी खुशी मिलेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नवदंपति के लिए संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के भी योग बनेंगे। किसी आकस्मिक सुखद समाचार से परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। सप्ताह के मध्य स्वास्थ्य संबंधी चिंता रहेगी। 24 तारीख को रहें जरा बचके।

सिंह

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए मिले-जुले फल देने वाला सिद्ध होगा। साहस पराक्रम की वृद्धि तो होगी ही आपके द्वारा लिए गए निर्णय की सराहना भी होगी। अपने सौम्य स्वभाव के बलपर विषम हालात को भी नियंत्रित कर लेंगे किंतु सप्ताह के मध्य पारिवारिक कलह के कारण मन अशांत रहेगा। यात्रा सावधानीपूर्वक करें, सामान चोरी होने से बचाएं। सप्ताहांत कार्यक्षेत्र में बेहतरीन सफलता के योग। दैनिक व्यापारियों के लिए समय और भी अनुकूल रहेगा। गुप्त शत्रुओं से बचें। 22 तारीख को रहें जरा बचके।

कन्या

सप्ताह के आरंभ में मान-सम्मान की वृद्धि होगी, सामाजिक पद प्राप्ति के भी योग। किसी महंगी वस्तु का क्रय करेंगे। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों का निपटारा होगा। वाहन का क्रय भी करना चाह रहे हों तो अवसर अनुकूल रहेगा। सप्ताह के मध्य शासन सत्ता का पूर्ण सहयोग मिलेगा। विदेशी कंपनियों में सर्विस आदि के लिए आवेदन करना अथवा विदेशी नागरिकता हासिल करने का प्रयास करना सफल रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी पारिवारिक कलह के कारण मानसिक तनाव भी रहेगा। 25 तारीख को रहें जरा बचके।

तुला

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए अच्छे परिणाम दिलाने वाला सिद्ध होगा किंतु, हर कार्य तथा निर्णय बहुत सोच समझकर सावधानीपूर्वक करने की आवश्यकता है। अपनी जिद एवं आवेश पर नियंत्रण रखते हुए कार्य करेंगे तो सफलता की संभावना सर्वाधिक रहेगी। शासनसत्ता का पूर्ण सहयोग मिलेगा। सरकार के विभागों से जुड़े हुए कार्यों का निपटारा भी होगा। नौकरी में भी पदोन्नति एवं नए अनुबंध प्राप्ति के योग। सप्ताह के मध्य भी सफलता तो मिलेगी किंतु मानसिक अशांति रहेगी। 23 तारीख को रहें जरा बचके।

वृश्चिक

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए अप्रत्याशित परिणाम देने वाला सिद्ध होगा। जिस कार्य के संपन्न होने की प्रतीक्षा आप कर रहे थे वह सहजता से पूर्ण होगी। यात्रा की अधिकता रहेगी। विलासिता पूर्ण वस्तुओं पर अधिक खर्च होगा। सामाजिक कद तथा दायित्व बढ़ेगा। सप्ताह के मध्य विद्यार्थियों एवं प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए समय और अनुकूल रहेगा। संतान संबंधी चिंता दूर होगी। नवदंपत्ति के लिए संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के भी योग। जमीन जायदाद से जुड़े हुए मामलों का निपटारा होगा। 25 तारीख को रहें जरा बचके।

धनु

सप्ताह के आरंभ में आय के साधन तो बढ़ेंगे किंतु खर्च की अधिकता के कारण आय और व्यय का अनुपात बराबर रहेगा। उधार दिया गया धन भी वापस मिलने के संकेत हैं। स्वास्थ्य विशेष करके बाई आंख से संबंधित बीमारी से सावधान रहना पड़ेगा। सप्ताह के मध्य लिए गए निर्णय और किए गए कार्यों की सराहना तो होगी साथ ही सामाजिक पद प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। किसी भी तरह के नए कार्य व्यापार आरंभ करना हो अथवा अनुबंध पर हस्ताक्षर करना हो तो समय अनुकूल रहेगा। उच्चाधिकारियों से संबंध बिगड़ने न दें। 21 तारीख को रहें जरा बचके।

मकर

सप्ताह का आरंभ अच्छी सफलताएं दिलाएगा। सरकार के विभागों से जुड़े हुए कार्यों का निपटारा तो होगा ही सर्विस आदि के लिए आवेदन भी करना चाह रहे हों तो अवसर अनुकूल रहेगा। आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा तथा उधार दिया गया धन भी वापस मिलने के संकेत हैं। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों अथवा बड़े भाइयों से मतभेद न पैदा होने दें। विद्यार्थियों को शिक्षा प्रतियोगिता में अच्छी सफलता के योग। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नव दंपत्ति के लिए संतान प्राप्ति अथवा प्रादुर्भाव के भी योग। 24 तारीख को रहें जरा बचके।

कुंभ

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए अच्छी सफलता दिलाने वाला सिद्ध होगा। आरंभ में धर्म-कर्म के मामलों में बढ़-चढ़कर कर हिस्सा लेंगे। सोची समझी रणनीति कारगर सिद्ध होगी। रोजगार की दिशा में भी किया गया प्रयास सार्थक रहेगा। सप्ताह के मध्य शासन सत्ता का पूर्ण सहयोग मिलेगा। चुनाव से संबंधित कोई भी निर्णय लेना चाह रहे हों तो भी अवसर अच्छा है लाभ उठाएं। सप्ताहांत  स्वास्थ्य के प्रति चिंतनशील रहें। भागदौड़ की अधिकता रहेगी। विलासिता पूर्ण वस्तुओं पर भी अधिक खर्च होगा। 27 तारीख को रहें जरा बचके।

मीन

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए कामयाबियों से भरपूर रहेगा। आरंभ में कुछ स्वास्थ्य संबंधी चिंता बढ़ सकती है किंतु ये अधिक काल तक के लिए नहीं रहेगी। सप्ताह के मध्य यात्रा देशाटन का लाभ मिलेगा। विदेशी कंपनियों में सर्विस आदि के लिए आवेदन करना भी बेहतर रहेगा। अपनी ऊर्जा शक्ति के बलपर विषम हालात को भी सामान्य कर लेंगे। सरकार के जुड़े विभागों से प्रतीक्षित कार्यो का निपटारा होगा। कोर्ट कचहरी के मामलों में भी निर्णय आपके पक्ष में आने के संकेत। 21 तारीख को रहें जरा बचके।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments