इस कुख्यात अपराधी की करोड़ों की संपत्ति पर चला बुलडोजर, 20 दुकानें हुईं ध्वस्त - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

इस कुख्यात अपराधी की करोड़ों की संपत्ति पर चला बुलडोजर, 20 दुकानें हुईं ध्वस्त

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए सूबे की योगी सरकार प्रदेश के सभी माफियाओं और बाहुबलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में आंबेडकर नगर जनपद के कुख्यात अपराधी खान मुबारक की संपत्ति को जिला प्रशासन ने बीते मंगलवार को ध्वस्त कर दिया। जिला प्रशासन ने अपराधी खान मुबारक से जुड़ी लगभग 20 दुकानों को ध्वस्त कर दिया है, जिसकी कीमत 1.40 करोड़ रुपये बताई जा रही है। कार्रवाई से जुड़े एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

अधिकारी के मुताबिक खान मुबारक के विरुद्ध राज्य के विभिन्न जनपदों में करीब 35 मामले दर्ज हैं। मुबारक के खिलाफ यह कार्रवाई हंसवर बाजार में कार्रवाई गैंगस्टर अधिनियम के अन्तर्गत शुरू की गई है। खबरों के मुताबिक इससे पहले भी खान की करीब तीन करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति सरकार ने जब्त कर ली है। इसके अलावा पुलिस ने खान मुबारक की पत्नी रुबीना और उसके एक सहयोगी परवेज की भी करीब 50 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति कुर्क की है। फिलहाल इस वक्त दोनों फरार चल रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूबे की योगी सरकार अपराध को रोकने के लिए अपराधियों पर पूरी सख्ती बरत रही है। इसी क्रम में बीते मंगलवार को एक बार फिर पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की करोड़ों की संपत्ति पर सरकारी बुल्डजोर चला। इसी प्रकार उत्तर प्रदेश के एक और बहुबली मुख्तार अंसारी की संपत्ति को भी जब्त किया गया और ध्वस्त किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रुख इस मामले में बहुत कड़ा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment