कंगना रनौत की मदद के लिए अंबानी परिवार देगा 200 करोड़ रुपये, जानें वायरल खबर की सच्चाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

कंगना रनौत की मदद के लिए अंबानी परिवार देगा 200 करोड़ रुपये, जानें वायरल खबर की सच्चाई

बॉलीवुड की पंगा गर्ल एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार (शिवसेना पार्टी) की खींचतान अब भी जारी है। मनाली से कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रही है। कंगना रनौत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे के खिलाफ जमकर ट्वीट कर रही है। जिस वजह से सोशल मीडिया भी काफी गर्म है। सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह फैलाई जा रही है। हाल ही में खबर आई कि अभिनेत्री कंगना रनौत को मुकेश अंबानी का परिवार 200 करोड़ रुपये देने वाला है ताकि एक्ट्रेस अपना नया स्टूडियो बना सके। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है हम आपको बताते है।

दरअसल हाल ही में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने कंगना रनौत के बांद्रा के पाली स्थित के ऑफिस पर बुल्डोजर चला दिया था। इस दौरान एक्ट्रेस के ऑफिस में काफी तोड़फोड़ की गई। जिससे कंगना रनौत का काफी नुकसान हुआ था। कंगना रनौत ने भी बीएमसी को बाबर की सेना कह डाला। वहीं, बीएमसी की इस कार्रवाई की राजनीतिक पार्टियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर आलोचना की थी। सोशल मीडिया को दो धड़े में लोगों ने इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी। कई लोगों ने बीएमसी के इस कदम को सही ठहराया। तो कुछ लोगों ने बीएमसी की जमकर क्लास भी लगाई। बहुत से लोगों ने कहा कि शिवसेना ने कंगना रनौत से बदला लेने के मकसद से उनके स्टूडियो पर बुल्डोजर चलवाया है।

Mukesh-Ambani-Nita-AMbani-Kangana-Ranaut-Reliance-850x450

हालांकि, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक खबर आई कि कंगना रनौत का नया स्टूडियो बनाने के लिए अंबानी परिवार 200 करोड़ रुपए की मदद करेगा। खास बात ये है कि इस खबर पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। जिस वजह से ये खबर आग की तरह फैल गई। लेकिन आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये खबर झूठी है। अंबानी परिवार की तरफ से ऐसी कोई बात ना तो कही गई है और ना ही कंगना रनौत को आर्थिक मदद की पेशकश की गई है।

Mukesh-Ambani-Nita-AMbani-Kangana-Ranaut-Reliance-1-850x511

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment