यहाँ पर 20 मिनट के लिए मिलती है गर्लफ़्रेण्ड, सिर्फ़ 10 रुपये में.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

यहाँ पर 20 मिनट के लिए मिलती है गर्लफ़्रेण्ड, सिर्फ़ 10 रुपये में..


आजकल जहाँ एक ओर गर्लफ़्रेण्ड होना आम और आसान बात है तो वहीं इसका एक दूसरा पक्ष यह भी है कि कुछ लोग भरी जवानी तक गर्लफ़्रेण्ड के बगैर ही रहते हैं। यह उन लोगों के दिलों से पूछिए जिनकी आज तक एक भी गर्लफ़्रेण्ड नहीं बनी हैं। जी हाँ, शायद उसकी दुखती रग पर आप मरहम भी न लगा सकें, क्योंकि वास्तव उसके मरहम का जुगाड़ आप नहीं कर सकते हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि दुनिया में एक ऐसी जगह है जो ऐसे लोगों की सुनती है।
चौंक गये न..? अजी चौंकिए नहीं, क्योंकि हम आपको जो बता रहे हैं वो सोलह आने सच है। दिलचस्प है कि यहाँ आप कुछ पैसे अदा करके थोड़े समय के लिए गर्लफ़्रेण्ड बना सकते हैं। इसके बाद आप उससे अपने दिल की बात बयाँ करके सुकून महसूस कर सकते हैं।
आपको बता दें कि ऐसी बढ़िया सी जगह है भारत के ही पड़ोसी देश चीन में। जी हाँ, दरअसल चीन के गुआंडोंग प्रांत में कोई भी लड़का सिर्फ 10 रुपये खर्च करके पूरे 20 मिनट के लिए गर्लफ़्रेण्ड किराए पर ले सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि गुआंडोंग में ‘द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी’ में एक बेहद ही खास किस्म का एक स्टोर है। इस स्टोर में एक खास पोडियम स्थित है, जिस पर बेहद खूबसूरत लड़कियां खड़ी होती हैं।
यहां आने वाला कोई भी पुरुष सिर्फ़ 10 रुपये देकर 20 मिनट के लिए अपनी मनपसंद लड़की को गर्लफ़्रेण्ड बनाकर ले जा सकता है। वैसे तो आप उस गर्लफ़्रेण्ड को शॉपिंग मॉल से बाहर नहीं ले जा सकते हैं, लेकिन यदि लड़की आपके साथ कहीं बाहर जाने के लिए खुद तैयार हो तो आप उसे ले जा सकते हैं। इसके अलावा आप लड़की की अनुमति के बगैर उसे छू भी नहीं सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment