मुंबई पहुंचते ही उद्धव ठाकरे पर फूटा कंगना का गुस्सा, वीडियो शेयर कर देश की जनता से किया 1 वादा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 September 2020

मुंबई पहुंचते ही उद्धव ठाकरे पर फूटा कंगना का गुस्सा, वीडियो शेयर कर देश की जनता से किया 1 वादा

 


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार का विवाद चरम पर है और इसी विवाद के बीच कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं। बुधवार शाम यानि आज ही कंगना मुंबई पहुंची और यहां पर पहुंचते ही एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। दरअसल बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने बुधवार दोपहर को कंगना रनौत के बांद्रा के पाली स्थित ऑफिस के एक हिस्से पर बुल्डोजर चला दिया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना ऑफिस टूटने का दर्द बयां किया। कंगना रनौत ने कहा कि आज वह समझ रही है कि कश्मीरी पंडित को कैसा लगा होगा साथ ही कंगना ने एक वादा भी किया।

कंगना रनौत ने मुंबई पहुंचने के बाद एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते एक्ट्रेस ने कहा, ‘उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने मूवी माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है तो आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा… ये वक्त का पहिया है। याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता।’ इसके आगे कंगना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि तूने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है क्योंकि मुझे पता तो था कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि अब मैं तो सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाउंगी। मुझे पता था ऐसा होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है इसका मतलब है इसके कई मायने है। उद्धव ठाकरे, ये तो क्रूरता है और ये जो आतंक है अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने है। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।’

बता दें कि कंगना रनौत ने अपना ऑफिस इसी साल 48 करोड़ की कीमत में बनवाया था लेकिन बीएमसी ने महज 24 घंटे की तेज कार्रवाई करते हुए इस ऑफिस के एक हिस्से को तोड़ दिया। बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण के चलते पहला नोटिस दिया। इस नोटिस के जवाब में एक्ट्रेस ने एक हफ्ते का समय मांगा था लेकिन बीएमसी ने मंगलवार सुबह दूसरा नोटिस भी जारी कर दिया। इसके तुरंत बाद ही बीएमसी के 40 अधिकारियों ने मिलकर एक्ट्रेस के ऑफिस को तोड़ दिया। हालांकि अब बीएमसी की इस कार्रवाई पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment