केंद्रीय मंत्री का कोविड-19 से हुआ निधन, चुनाव में कभी नहीं देखा हार का मुंह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

केंद्रीय मंत्री का कोविड-19 से हुआ निधन, चुनाव में कभी नहीं देखा हार का मुंह

Suresh Angadi

 केंद्रीय मंत्री और कर्नाटक से भाजपा सांसद सुरेश अंगाड़ी (Suresh Angadi) का 65 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई। वह AIIMS में अपना कोरोना का इलाज करा रहे थे। सुरेश पहले ऐसे केंद्रीय मंत्री हैं जिनका कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया हो। इससे पहले देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) का कोरोना वायरस से निधन हो गया था। अब तक इस बीमारी से 6 विधायक और 4 सांसद का निधन हो चुका है।

अंगाड़ी ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने कहा था कि जो कोई भी पिछले दिनों उनके संपर्क में आया था वह अपना कोरोना टेस्ट करा ले। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरेश के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने लिखा, सुरेश अंगाड़ी असाधारण कार्यकर्ता थे जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की। वह एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे जिनकी हर कोई सराहना करता था। उनका निधन दुखद है। दुख की इस घड़ी में मैं उनके परिवार और मित्रों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

बता दें कि, सुरेश बेलगावी भाजपा के दिग्गज नेता थे जिन्होंने आजतक चुनाव में कभी भी हार का मुंह नहीं देखा था। सुरेश बेलगावी से बैक टू बैक चार बार सांसद रह चुके हैं। सुरेश ने साल 2004 में चुनावी मैदान में कदम रखा और तब से लेकर आजतक उनके सामने कोई भी नेता टिक नहीं पाया। अंगड़ी बेलगाव के निकटतम गांव में ही रहते थें। उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत 1996 में बीजेपी के उपाध्यक्ष पद से की थी।फिर 2001 में वह भाजपा के अध्यक्ष बने और 2004 में उन्होंने लोकसभा पद के लिए चुनाव लड़े और अब तक 4 बार चुनाव जीत चुके थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment