संसद में कोरोना: मीनाक्षी लेखी और अनंत कुमार हेगड़े सहित 17 सांसद मिले पॉजिटिव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 September 2020

संसद में कोरोना: मीनाक्षी लेखी और अनंत कुमार हेगड़े सहित 17 सांसद मिले पॉजिटिव

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर इस बात काफी चर्चा हो रही है कि जितनी जांचें उतने कोरोना। यह कितना सच है नहीं पता। लेकिन संसद सत्र के दौरान सांसदों की कोरोना जांच की जो रिपोर्ट आई है वह इस तरफ सोचने का मजबूर कर रही है। मौजूदा समय में देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। इन दिनों रोजाना एक लाख के करीब कोरोना से संक्रमित सामने आ रहे हैं। वहीं संसद के मॉनसून सत्र के पहले ही दिन 17 सांसदों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि संसद सत्र शुरू होने से पहले सभी सांसदों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जांच रिपोर्ट के अनुसार भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, अनंत कुमार हेगड़े एवं प्रवेश साहिब सिंह वर्मा सहित 17 सांसद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले सुखबीर सिंह, जनार्दन सिंह, प्रताप राव जाधव, सेल्‍वम जी, हनुमान बेनीवाल, प्रताप राव पाटिल, रामशंकर कठेरिया, सत्‍यपाल सिंह सहित अन्‍य सांसद भी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले थे।

गौरतलब है कि कोरोना संकट के दौरान महामारी से जुड़े दिशा—निर्देशों का पालन करते हुए आज संसद के मानसून सत्र का आगाज हुआ। लोकसभा की बैठक के दौरान पीएम मोदी, मंत्री और सदस्य मास्क पहनकर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। साथ ही सदस्यों को लोकसभा चैम्बर, गैलरी के साथ राज्यसभा में भी बैठाया गया है। ज्ञात हो कि परंपरा के मुताबिक मानसून सत्र के पहले दिन लोकसभा की कार्यवाही राष्ट्रगान के साथ शुरू हुई।

सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आते ही सत्तापक्ष के सदस्यों ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया और भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए। सत्तापक्ष की ओर से पहली पंक्ति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर उपस्थित थे। साथ में संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित कई अन्य मंत्री भी मौजूद थे। सदन में विपक्ष की ओर से कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और कई अन्य दलों नेता उपस्थित रहे। वहीं हिरासत से रिहा होने के बाद जम्मू के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला पहली बार लोकसभा पहुंचे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment