ऐश्वर्या के प्यार में पागल सलमान 17वीं मंजिल से कूदने को थे तैयार, इस वजह से हुआ Love Story का अंत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

ऐश्वर्या के प्यार में पागल सलमान 17वीं मंजिल से कूदने को थे तैयार, इस वजह से हुआ Love Story का अंत


बॉलीवुड गलियारे में जब भी लव-बर्ड्स की बात होती है तो ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) और सलमान खान (salman khan) का किस्सा भी लोगों को याद आ जाता है. इनकी लव-स्टोरी (love story) न सिर्फ चर्चित बल्कि विवादों का भी हिस्सा रही है. ऐश्वर्या तो सलमान पर कई गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. दोनों के बीच प्यार तो काफी गहरा था या कहें कि दोनों एक-दूसरे के लिए पागल थे. लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब सलमान ने ऐश पर हाथ उठा दिया और दोनों की लव-स्टोरी विवादित बन गई. इस रिश्ते की असल सच्चाई खुद ऐश ने ही बताई थी.

करते थे मारपीट
सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, सलमान उनके साथ मारपीट करते थे और फोन पर भी अजीब ढंग का बर्ताव रहता था. वह कई बार शक की निगाहों से देखते थे. उन्हें लगता था मेरा अफेयर किसी दूसरे के साथ था.ऐश्वर्या ने जब सबके सामने सलमान की हरकतों की पोल खोली तो सलमान ने सफाई भी दी और मारपीट की बात को खारिज कर दिया. लेकिन उन्होंने खुद कहा था कि, एक बार ऐश्वर्या के घर के बाहर उन्होंने जमकर हंगामा काटा था.

शादी का प्रपोजल
दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और सलमान जल्द से जल्द ऐश से शादी करना चाहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश इसके लिए तैयार नहीं थी. उस वक्त उनका करियर पीक पर था और वह शादी जैसी चीज पर जल्दबाजी नहीं करना चाहती थी. यही कारण था कि जब सलमान ने शादी के लिए प्रपोज किया तो ऐश ने मना कर दिया.जिससे सलमान नाराज हो गए और नवंबर 2001 की रात सलमान अचानक ऐश्वर्या के अपार्टमेंट में पहुंचे और आधी रात को ही दरवाजा पीटने लगे. ऐसा कहा जाता है कि, देर रात 3 बजे तक ऐश्वर्या के घर का दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथों से खून तक निकलने लगा था.

17वीं मंजिल से छलांग लगाने वाले थे सलमान
जिस किसी ने सलमान खान की हरकत को देखा उनके मुताबिक, सलमान किसी भी हाल में ऐश्वर्या को राजी करना चाहते थे. पर ऐश्वर्या भी अपनी बातों पर अड़ी थी. जब काफी मनाने के बाद भी ऐश तैयार नहीं हुई तो सलमान ने उन्हें धमकी दी कि, वह 17वीं मंजिल से छलांग लगा देंगे. पर ऐश्वर्या ने एक ना सुनी. खुद सलमान ने बताया था कि, वह ऐश्वर्या को कभी खोना नहीं चाहते थे और इसी कारण उन्होंने ये सब किया.

पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत
आधी रात को ऐश्वर्या के घर पर हंगामा काटने के बाद ऐश के पिता ने सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इस पर सलमान ने अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा था कि, हां मुझसे गलती हुई थी.

ऐश्वर्या ने क्यों छोड़ा सलमान को
दोनों के अलग होने की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. इसके बाद खुद ऐश ने एक इंटरव्यू में कहा कि, सलमान बहुत शराब पीते थे जो उन्हें पसंद नहीं था. क्योंकि, शराब के नशे में सलमान मेरे साथ फिजिकल,इमोशनल और वर्बल अब्यूज करता था. ऐश की मानें तो, कई बार सलमान ने उनके मान-सम्मान को भी ठेस पहुंचाई. यही कारण रहा कि, ऐश ने सलमान से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए. जिसका असर उनके करियर पर भी दिखा.

गौरतलब है कि, दोनों ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में एक साथ काम किया था. फिल्म सुपरहिट भी रही थी. कहा जाता है कि, इसी फिल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे.करीब 1 से 2 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों की प्रेम-कहानी का अंत हो गया. जहां ऐश्वर्या अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई और अब बच्चन परिवार की बहू बन चुकी हैं. तो सलमान अब तक सिंगल ही हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment