एक मैसेज से करीब आ गए थे सुष्मिता-रोहमान, जानें कैसे खुद से 15 साल छोटे फैन के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

एक मैसेज से करीब आ गए थे सुष्मिता-रोहमान, जानें कैसे खुद से 15 साल छोटे फैन के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस

 

sushmita

मुंबई। 90 के दशक की टॉप हिरोइनों में शुमार सुष्मिता सेन ने फिल्म इंडस्ट्री में दमदार अभिनय के चलते खूब सुर्खियां बटोरी, वहीँ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। कई अफेयर के बावजूद सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की। हालंकि इन दिनों वह रोहमान शाॅल के साथ रिलेशनशिप में हैं। रोहमान शाॅल सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। यूँ तो सुष्मिता का फ़िल्मी सफर काफी शानदार रहा उन्होंने बालीवुड को ढेर सारी सुपरहिट फ़िल्में दी। शाहरूख-सलमान के साथ उनकी जोड़ी खूब जमती थी। गोविंदा के साथ भी उन्होंने कई फ़िल्में की जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। लंबे समय से फिल्मों से दूर रही सुष्मिता हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरिज ‘आर्या ‘में नजर आई थी, जिसमें दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब सराहा था।

sushmitaसुष्मिता ने इसी वेब सिरीज के माध्यम से डिजिटल डेब्यू किया था। अब आइये बात करते हैं सुष्मिता की लव स्टोरी की जो बेहद ही दिलचस्प है। आखिर सुष्मिता ने अपने से 15 साल छोटे रोहमान शाॅल को कैसे दिल दे बैठी, तो चलिए जानते हैं रोहमान और सुष्मिता की पहली बात और मुलाकात के किस्से। एक इंटरव्यू में खुद सुष्मिता ने बताया था कि रोहमान शाॅल कभी उनके फैन हुआ करते थे और हर फैन की तरह वह भी सुष्मिता को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर किया करते थे।

sushmitaसुष्मिता के मुताबिक रोहमान ने उन्हें एक बार उनके इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज किया था। सुष्मिता कहती हैं कि वैसे तो वह कभी डायरेक्ट मैसेज चेक नहीं करती। उनका कहना है ऐसा करने से दूसरों को लगने लगता है कि आप उनसे बात करना चाह रहे हो या फिर उन्हें मौका दे रहे हो, लेकिन इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि एक दिन वह फोन पर मैसेज चेक कर रही थीं तभी उनके घर में कुछ गिरने की आवाज आयीं और उनका ध्यान उधर चला गया, तभी गलती से मोबाइल की कोई दब गयी और मैसेज रिप्लाई हो गया था।sushmitaसुष्मिता कहती है कि उस दिन मुझे एहसास हुआ कि स्मार्टफोन चलाते समय बेहद सावधानी बरतनी चाहिए। मैसेज के रिप्लाई होते ही उधर से रोहमान का मैसेज आया आज आपने रिप्लाई करके मेरा दिन बना दिया। मैं खुशी के मारे उछल कूद रहा हूं, आपको दुनिया की सारी खुशियां मिलें, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। सुष्मिता बताती है कि यही से हम दोनों की बात की शुरुआत हुई। सुष्मिता कहती हैं कि रोहमान ने एक दिन मुझसे कहा कि आप मेरे साथ फुटबाल खेलने आइए और वह रोहमान के इस ऑफ़र को मना नहीं कर सकीं, यही से उन दोनों की मुलाकात का सिलसिला शुरू हुआ और दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी।

sushmita

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment