बॉलीवुड ने अक्षय कुमार पर खेला 1500 करोड़ रुपए का दांव, इन 8 प्रोजेक्ट्स पर ‘खिलाड़ी’ को मिली बड़ी जिम्मेदारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

10 September 2020

बॉलीवुड ने अक्षय कुमार पर खेला 1500 करोड़ रुपए का दांव, इन 8 प्रोजेक्ट्स पर ‘खिलाड़ी’ को मिली बड़ी जिम्मेदारी

akshay film

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का स्तर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पिछले 6 महीने से हर सेक्टर को कोरोना वायरस से काफी प्रभावित हुआ है, जिनमें फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) भी है। कोरोना काल की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को जबरदस्त झटका लगा है। बॉलीवुड (Bollywood) की कोई भी फिल्म कुछ महीनों से थिएटर्स में नहीं लगी है जिससे उनकी कमाई में नुकसान हो रहा है। ऐसे में एक्सपर्ट का कहना है कि थिएटर्स अगर खुल भी जाते हैं, फिर भी कोरोना की वजह से लोग वहां जाने में डरेंगे। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से उम्मीद जताई है कि वे ही ऐसे अभिनेता हैं जो दर्शकों को सिनेमा तक लेकर आएंगे। इंडस्ट्री ने अक्षय पर 8 प्रोजेक्ट्स पर 1500 करोड़ रुपए का दांव लगाया है।

बेल बॉटम (Bell Bottom)
अक्षय़ कुमार के पास इस वक्त 8 फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें बेल बॉटम भी शामिल है। इस फिल्म की फिलहाल शूटिंग स्कॉटलैंड की जा रही है। इसमें अक्षय़ कुमार ने एक जासूस का किरदार निभाया हैय़।
bell bottom
अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में वाणी कपूर (Vani Kapoor), लारा दत्ता (Lara Dutta), और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जैसी एक्ट्रेसेस भी नजर आएंगी।

लक्ष्मी बम (Luxmy Bomb)
अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम साउथ फिल्म कंचना की रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय़ का अलग रूप ही देखने को मिलेगा। अक्षय फिल्म में एक किन्नर का रोल निभाएंगे। इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार में रिलीज किया जाएगा जिसका ऐलान किया जा चुका है।
luxmy bomb
इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर भी नजर आएंगी।

सूर्यवंशी (Suryavanshi)
रोहित शेट्टी (Rohit  Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी को इसी साल मार्च में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना काल की वजह से इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था।
suryavanshi
इस फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आने वाली है। फिलहाल, ये फिल्म OTT में रिलीज नहीं होगी, कोरोना काल खत्म होते ही इसे थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। सूर्यवंशी में अक्षय ने कॉप का किरदार निभाया है।

पृथ्वीराज (Prithviraj) 
अक्षय़ कुमार की अगली फिल्म पृथ्वीराज चौहान पर बनी फिल्म पृथ्वीराज है जिसमें उनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) नजर आएंगी।
prithviraj
अक्षय कुमार इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे। वहीं, अक्षय के साथ मानुषी डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म को अगले साल तक रिलीज किया जा सकेगा।

अतरंगी रे (Atrangi Re)
अतरंगी रे एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगा जिसमें अक्षय कुमार के अलावा सारा अली खान और साउथ स्टार धनुष नजर आएंगे।
atrangi re
इस फिल्म को साल 2021 में रिलीज किया जा सकेगा। ये फिल्म आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही है।

बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)
साजिद नाडियावाला के निर्देशन में बन रही फिल्म बच्चन पांडे एक साउथ फिल्म की रीमेक है जिसमें अक्षय राउडी के किरदार में नजर आएंगे।
bachchan pandey
इस फिल्म में अक्षय़ कुमार के अपॉजिट किरदार में कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आएंगी।

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)
इस साल अक्षय कुमार ने अपनी अगले प्रोजेक्ट रक्षा बंधन का ऐलान किया है जोकि एक पारिवारिक ड्रामा होगा।
raksha bandhan
इस फिल्म में अक्षय़ कुमार भाई बहन के रिश्तों की खूबसूरती के बारे में बताएंगे।

द एंड (The End)
अक्षय़ कुमार के पास 8 बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक द एंड वेब सीरीज है जिसे अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी।
the end
इस वेब सीरीज का ऐलान काफी समय पहले हुआ था लेकिन अभी तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment