15 सितंबर 2020 राशिफलः बेहद शुभ और चमत्कारी है दिन, 12 राशि जानें अपना भविष्य - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

15 सितंबर 2020 राशिफलः बेहद शुभ और चमत्कारी है दिन, 12 राशि जानें अपना भविष्य

 Aaj Ka Rashifalमेषः

परिवारजनों के साथ उग्र वाद-विवाद होने से मन ग्लानि से भरा रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। छाती में दर्द या अन्य किसी विकार से व्यग्रता का अनुभव होगा। निरर्थक आर्थिक खर्च से बचिएगा। मन फिर भी चिंताग्रस्त रह सकता है। प्रवास-पर्यटन न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। बौद्धिक चर्चा से दूर रहिएगा।

वृषभः
आज आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। प्रतिस्पर्धियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेंगे। सामाजिक दृष्टि से आपको मान-सन्मान मिलेगा। परंतु मध्याहन के बाद झगडे का वातावरण बना रहेगा। आपकी प्रफुल्लितता और स्फूर्ति हताशा में परिवर्तित हो जाएगी। फिरभी अपनी मानहानि से बचकर चलिएगा।

मिथुनः
आज प्रातःकाल के समय आपका मन क्रोधित रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिक और मानसिक रुप से व्यग्रता का अनुभव होगा। व्यर्थ धन का व्यय होगा। विद्यार्थीयों को अपेक्षित परिणाम नहीं मिलेंगे। परंतु मध्याहन के बाद मित्रों व स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट से आप प्रसन्न हो जाएँगे। आर्थिक लाभ भी होगा। भाई-बंधुओं के साथ प्रेम बढेगा। भाग्यवृध्धि के प्रसंग बनेंगे। कार्य सफलता से आपका उत्साह बढेगा।

कर्कः
आज का आपका दिन आनंद में बीतेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। आप कुछ अधिक ही संवेदनशील बनेंगे आजके दिन शारीरिक और मानसिक सुख अच्छा रहेगा। स्नेहीजन और मित्रों से भेंट होगी। परंतु मध्याहन के बाद परिवारजनों के साथ बोलचाल में उग्रता आ जाने से आपका मन व्यथित होने की संभावना है। आपकी मनोवृत्ति में नकारात्मक परिवर्तन एवं हताशाजनक विचार आ सकते हैं। क्रोध पर संयम रखिएगा।

सिंहः
आपको आज वाणी और वर्तन में संपूर्ण संयम रखना पडेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। स्नेहीजनों के साथ मनदुःख हो ऐसे प्रसंग भी बनेंगे। आपकी अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा। मानसिक भ्रांतियों कि तिलांजलि दे दीजिएगा। स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहिएगा। मध्याहन के बाद का समय आपके लिए अनुकूल होता रहेगा। आप नए कार्यो का प्रारंभ कर सकेंगे। स्नेहीजनो के साथ प्रेमसभर भेट होगी। कार्य सरलता मिलेगी। आर्थिक लाभ भी होगा।

कन्याः
आज आपको विविध क्षेत्रों से लाभ होने की संभावना गणेशजी बताते हैं। व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ होगा। सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग आपको मिलेगा। मित्रवर्ग के लिए जो व्यय होगा वह लाभप्रद रहेगा। प्रवास या पर्यटन भी होगा। परंतु मध्याहन के बाद आपका मन अनिश्चितता में उलझा रहेगा। संबंधियो के साथ भेदभाव के प्रसंग उपस्थित होंगे। क्रोध में किसी के साथ उग्र चर्चा न हो जाए इसका ध्यान रखिएगा। आरोग्य नरम-गरम रहेगा। आपकी तुलना में व्यय अधिक होगा।

तुलाः
गणेशजी कहते हैं की आज का दिन आप के लिये एकदम शुभ है। धार्मिक काम और दैवियदर्शन के लाभ मिलेंगे। आप को विविध क्षेत्रों में लाभ मिलने की शक्यता है। उपरी अधिकारीयों की तरफ से आप को प्रोत्साहन मिलेगा। पदोन्नति के योग हैं एवं मनवाँछित वृद्धि होगी। प्रियपात्र व मित्रों के साथ मुलाकात होगी। मनोहर पर्यटन स्थल की मुलाकात होगी। तन और मन को आरोग्य अच्छा रहेगा। उत्तम लग्नसुख की प्राप्ति होगी। युवक- युवतियों की शादी के योग संभवित बनेंगे।

वृश्चिकः
आजका दिन आपके लिए एकदम शुभ है ऐसा गणेशजी कहते हैं। धार्मिक यात्रा या दैवियदर्शन का लाभ मिलेगा। विविध क्षेत्रो में भी लाभ मिलने की संभावना है। विदेश गमन के लिए परिस्थिति अनुकूल होगी। उच्च अधिकारीयों को आप के कार्य से प्रसन्नता हो सकती है और वे आपको प्रोत्साहित कर सकते हैं। स्थानवृद्धि होने की संभावना है। प्रियपात्र और मित्रों के साथ भेंट होगी तथा उनके साथ मनोहर पर्यटनस्थल पर जाएँगे। शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा।

धनुः
किसी भी नए कार्य का प्रारंभ आज न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। हताशा और ग्लानि का भाव आप के मन में उत्पन्न होगा। क्रोध पर संयम रखिएगा। परिवारजनों के साथ वाद-विवाद न करिएगा। फिरभी मध्याहन के बाद आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति में सुधार होने की संभावना है। पारिवारिक कठिनाइयाँ भी कम होंगी। मित्रों के साथ भेंट होने से आनंद होगा। धार्मिक स्थल की यात्रा होगी और भाग्यवृध्धि के प्रसंग भी बनेंगे। ईश्वर का नाम-स्मरण और आध्यात्मिकता आपके मन को शांति प्रदान करेंगे।

मकरः
आजका दिन मित्रो ओर स्वजनों के साथ बहुत आनंदपूर्वक बीतेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। मनोरंजन प्रवृत्तियों का मन भर आनंद लेंगे। भागीदारी से लाभ होगा। प्रवास की सुस्मृतियाँ मन में अंकित रह जाएँगी। व्यापार के क्षेत्र में भी आपको लाभ होगा, परंतु मध्याहन के बाद आपके लिए समय प्रतिकूल है। शारीरिक और मानसिक रुप से आप अस्वस्थ हो जाएंगे। नकारात्मक विचारों से आपका मन व्यग्र बनेगा। परिवार में विवाद हो सकता है।

कुंभः
आजका दिन पूर्ण रूप से शुभ फलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यवसाय करनेवालों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। शारीरिक और मानसिक रुप से स्वस्थ रहेंगे। दिनभर मनोरंजक प्रवृत्ति में आप व्यस्त रहेंगे।

मीनः
अशांति और उद्वेग आपके मन पर छाया रहेगा। किसी कारणवश आकस्मिक धन खर्च आएगा। शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहेगा, परंतु मध्याहन के बाद घर में आनंद और शांति का वातावरण बन जाएगा। कार्य में यशकिर्ति मिलेगी। परिवारजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बिताएँगे। व्यावसायिक क्षेत्र में व्यवसाय में लाभ होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment