बिग बॉस 14 में नजर आएंगी ‘गोरी मेम’, एक्‍ट्रेस सौम्‍या टंडन ने फैंस से ये कहा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

बिग बॉस 14 में नजर आएंगी ‘गोरी मेम’, एक्‍ट्रेस सौम्‍या टंडन ने फैंस से ये कहा

 

बिग बॉस 14 में नजर आएंगी ‘गोरी मेम’, एक्‍ट्रेस सौम्‍या टंडन ने फैंस से ये कहा

सौम्‍या टंडन टीवी की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं । सब टीवी के मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं में उनका किरदार गोरी मेम के नाम से जाना जाता है, अनीता भाभी के रूप में वो घर-घर में पसंद की जाती हैं । इंडिपेंडेंट वुमेन के इस किरदार में उनकी खूब तारीफ होती रही है । लेकिन अब वो ये कंटिन्‍यू नहीं करना चाहतीं । सौम्‍या ने सीरियल से ब्रेक ले लिया है, इसके पीछे वजह एक बड़े रिएलिटी शो को कारण माना जा रहा है ।

बिग बॉस में जा रही हैं सौम्‍या टंडन
एक्‍ट्रेस सौम्‍या टंडन के बारे में कहा जा रहा है कि वो अब बिग बॉस 14 का हिस्‍सा बनने वाली हैं, इसी वजह से उन्‍होने अपना पॉपुलर शो छोड़ दिया है । ये सभी जानते हैं कि बिग बॉस का पिछला सीजन धमाकेदार रहा था । शो के कंटेस्‍टेंट घर-घर में पॉपुलर हुए । देश ने उनके लिए वोट किया । अब सौम्‍या भी एक किरदार से निकल ये नेम फेम फैन फॉलोइंग चाहती हैं ।

सौम्‍या ने किया क्लियर
बिग बॉस 14 जाने की खबरों पर हालांकि एक्‍ट्रेस का बयान भी आ चुका है । जिसमें वो साफ कह चुकी हैं कि वो इस शो का हिस्‍सा नहीं बन रही हैं । सौम्‍या ने कहा कि उन्‍हें इस शो के ऑफर पहले भी मिल चुके हैं, लेकिन उन्‍होने कभी इसे नहीं स्‍वीकारा । और ना ही अब वो इस शो का हिस्‍सा होने जा रही हैं ।

21 अगस्‍त को छोड़ा शो
सौम्या टंडन ने 21 अगस्‍त को इंस्‍टाग्राम पर अपना फेयरवेल वीडियो शेयर किया था । सौम्‍या के मुताबिक वो अब नए प्रोजेक्‍ट्स पर काम करना चाहती हैं । उन्‍होने कहा कि – आर्टिस्ट के तौर पर मैं और आगे बढ़ सकूं, ऐसे प्रोजेक्‍ट पर काम करना है । सौम्या ने आगे कहा कि लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि ‘भाभी जी…’ ने मेरे करियर में ग्रोथ नहीं दिया । इस शो में मेरी यात्रा बहुत अच्छी रही है । मैंने इस किरदार को पांच साल यहां काम किया, लेकिन मैं इसी किरदार को अगले पांच साल और निभाते हुए नहीं देखती ।


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment