किसी ने काटे एक्ट्रेस के होंठ, तो किसी ने खोली जिप, रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे ये 13 सितारे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

किसी ने काटे एक्ट्रेस के होंठ, तो किसी ने खोली जिप, रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे ये 13 सितारे


बॉलीवुड फिल्मों में इंटीमेट, किसिंग और रोमांटिक सीन काफी आम हो चुके हैं. मेकर्स फिल्म में तड़का लगाने के लिए ऐसे सीन को जरूरी मानते हैं. इस सीन को देखने में जितना मजा दर्शकों को आता है उतनी ही मुश्किल एक्ट्रेस और एक्टर को होती है. हालांकि, कई सेलेब्स तो रोमांटिक सीन की शूटिंग करते हुए पूरी तरह बेकाबू हो जाते हैं और डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद एक्ट्रेस को नहीं छोड़ते. ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में हम आज आपको बताएंगे जो किसिंग और रोमांटिक सीन करते हुए कंट्रोल खो बैठे थे और सेट पर इनकी हरकतों की वजह से अजीब सा माहौल बन गया था. वैसे एक एक्टर ने तो एक्ट्रेस की ड्रेस की जिप तक खोल दी थी.

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित (Vinod Khanna Madhuri Dixit)
फिल्म दयावान का रोमांटिक सीन चर्चाओं में बना ही रहता है. इस फिल्म के बाद एक तरफ माधुरी को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था तो दूसरी तरफ मेकर्स सीन से खुश थे. दरअसल फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना ने साथ काम किया था और दोनों के बीच रोमांटिक सीन था. कहा जाता है कि, सीन शूट करते हुए विनोद खुद पर काबू नहीं कर पाए थे और उन्हें बेकाबू होकर माधुरी के होठों पर काट दिया था.

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिज (Tiger Shroff Jacqueline Fernandez)
फिल्म फ्लाइंग जट में टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिज के साथ मेकर्स ने एक रोमांटिक सीन रखा था. जब सीन की शूटिंग शुरू हुई तो दोनों इस कदर खो गए कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके. जी हां, ये दोनों लगातार किस करते रहे थे इस किस्से के बारे में एक इंटरव्यू में निर्देशक रेमो डिसूजा ने बताया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज (Sidharth Malhotra Jacqueline Fernandez)
टाइगर श्रॉफ के अलावा जैकलीन के साथ इसी तरह का किस्सा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी हुआ था. फिल्म जैंटलमेन में रखे गए रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को किस करते रहे थे और दूसरी तरफ डायरेक्टर लगातार कट बोलते रहे थे.

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा (Ranbir Kapoor Evelyn Sharma)
वैसे तो रणबीर कपूर अफेयर के मामले में आगे रहे हैं और जब उन्होंने एवलिन शर्मा के साथ फिल्म ये जवानी है दीवाने के लिए रोमांटिक सीन शूट किया. तो वह सीन में ऐसा डूबे कि डायरेक्टर की आवाज तक नहीं सुन पाए. काफी देर बाद रणबीर ने एवलिन शर्मा को छोड़ा था. एक्टर की इस हरकत पर एक्ट्रेस काफी शर्मिंदगीं महसूस करने लगी थीं.

रुसलान मुमताज और चेतना पांडे (Ruslaan Mumtaz Chetna Pandey)
फिल्म आई डोन्ट लव यू भले ही पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन इस फिल्म में एक ऐसा रोमांटिक सीन था जिसकी चर्चा आज भी इंडस्ट्री के गलियारे में होती है. रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान एक्टर रुसलान मुमताज ने बेकाबू होकर चेतना पांडे की ड्रेस की जिप खोल दी थी. एक्टर की इस हरकत पर एक्ट्रेस सहम गई थीं और सेट का माहौल भी काफी अजीब सा हो गया था. हालांकि, एक्टर ने ऐसा गलती से किया था.

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया (Vinod Khanna Dimple Kapadia)
ऐसा ही कुछ विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया के बीच हुआ था. जब विनोद खन्ना रोमांटिक सीन में इतना डूब गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद डिंपल को लगातार किस किए जा रहे थे.

रंजीत और माधुरी दीक्षित (Ranjit Madhuri Dixit)
बॉलीवुड के सुपरफेमस विलेन रंजीत का नाम सुनते ही अभिनेत्रियां डरती थीं. फिल्म को हिट बनाने के लिए मेकर्स जिस तरह रोमांटिक सीन रखते थे उसी तरह रेप सीन भी रखते थे.फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा की शूटिंग के दौरान एक रेप सीन रखा गया था. जिसे माधुरी पर फिल्माना था लेकिन वह इस कदर डर गई थीं कि उन्होंने रंजीत को खुद से दूर रहने और हाथ नहीं लगाने की चेतावनी दी थी.

दीलिप ताहिल और जया प्रदा (Dalip Tahil Jaya Prada)
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जया प्रदा के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था जब वह दीलिप ताहिल के साथ शूट कर रही थी. शूटिंग के दौरान दीलिप ताहिल ने जया को इतनी जोर से पकड़ा कि जया ने गुस्से में एक्टर को जोरदार थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद तो सेट पर सन्नाटा छा गया था. क्योंकि किसी को भी ऐसा होने की आशंका नहीं थीं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment