जब नाग की तरह जमीन पर लोटने लगा युवक, बोला-12 बजे उठा ले जाएगी नागिन, घंटों तमाशा देखती रही भीड़ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

जब नाग की तरह जमीन पर लोटने लगा युवक, बोला-12 बजे उठा ले जाएगी नागिन, घंटों तमाशा देखती रही भीड़

tantrik

मध्यप्रदेश। मध्य्प्रदेश के उमरिया जिले बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से लगे सेजवाही गांव के लोगों में अचानक से उस समय दहशत फ़ैल गयी जब उनके गांव का एक युवक अचानक से नाग की तरह हरकतें करने लगा। कभी वह आस पास मौजूद लोगों को देखकर फुफकार मारता तो कभी वह नाग की तरह जमीन पर लोट कर रेंगने लगता। इसी बीच युवक ने घोषणा कर दी कि 12 बजे वह गायब हो जायेगा मतलब नागिन उसे उठा ले जाएगी। युवक के नाग बनने की अफवाह इतनी तेज़ी से फैली की आस पास के गांवों के हजारों लोग यहां एकत्र हो गये,लेकिन किसी ने भी प्रशासन को खबर देने की जरूरत नहीं समझी।tantrikजानकारी के मुताबिक सेजवाही गांव के एक आदिवासी परिवार के एक घर में बीते 24 घंटे से ज्यादा समय से एक नागिन ने डेरा जमा रखा है। परिवार वालों का कहना है की जबसे ने नागिन घर में आई है, तबसे उनका बेटा मुन्ना नाग की तरह हरकतें कर रहा है। उस पर सांप की आत्मा आ गई है और वह फुंफकार रहा है, साथ ही वह पेट के बल चल रहा है। 

tantrikयुवक ने घोषणा की, कि वह 12 बजे गायब हो जाएगा लेकिन जब 12 बजे युवक गायब नहीं हुआ तो लोगों को लगा की इस पर किसी नागिन की आत्मा नहीं आई है बल्कि इस पर भूत का साया है।

 tantrikबस फिर क्या लोगों से आनन-फानन में किसी तांत्रिक को बुलाया और झाड़ फूंक शुरू की गयी। झाड़ फूंक करने वाले तंत्रिक ने जब उसे डंडे से मारना शुरू किया तो युवक का भूत उतर गया और उसने सबसे माफ़ी मांगनी शुरू की।tantrik

तांत्रिक ने बताया कि गांव के बाहर नाग-नागिन का मंदिर बनाने की शर्त पर भूत ने युवक का पीछा छोड़ा है। कोरोना वायरस के दौरान जबकि सरकार ने सख्त निर्देश दिया है की सोशल डिस्टेंशिंग के फार्मूले पर अमल किया जाये,लेकिन यहां हुए तमाशे की न तो प्रशासन को भनक लगी और न ही लोगों में कोरोना महामारी को लेकर भय दिखा। tantrikबाद में कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव को जब इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने कहा युवक पर धारा 188 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment