12 साल की बच्ची को प्यार में मिला धोखा, तो कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में इसे बताया जिम्मेदार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

10 September 2020

12 साल की बच्ची को प्यार में मिला धोखा, तो कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में इसे बताया जिम्मेदार

 

Suicide

हरियाणा (Hariyana) के फरीदाबाद (Faridabad) से एक झकझोर कर रख देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक 12 वर्षीय बच्ची ने मौत को गले लगा लिया। उसके पास से बरामद सुसाइड नोट (Suicide Note) से यह पता चला कि वो किसी के प्यार में धोखा खाने के बाद उसने यह कदम उठाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

यह मामला फरीदाबाद जिले का है। जहां एक 12 साल की बच्ची ने प्रेम में नाकाम होने के बाद आत्महत्या कर ली। यह बच्ची फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में अपने माता पिता के साथ रहती थी, जिसे अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग बच्चे से प्रेम हो गया। आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 12 वर्षीय एक छात्रा ने अपने घर में पंखे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। बच्ची ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह पड़ोस में रहने वाले हमउम्र एक बच्चे से प्यार करती थी, मगर वह किसी और से प्यार करता था। उसने मुझ़े धोखा दिया है, इस कारण मैं अपनी जान दे रही हूं। अंत में उसने यह भी लिखा था कि मेरे मम्मी पापा मुझे माफ करना।

इसी बात से नाराज होकर उसने फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं बच्ची के पिता के अनुसार उन्हें इस मामले की जानकारी बच्ची के पास से मिले सुसाइड नोट से हुई है। इस मामले में पुलिस प्रवक्ता एसीपी आदर्शदीप की मानें तो एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा मिलने के बाद सुसाइड है। इस बात का खुलासा उसके पास बरामद हुए सुसाइड नोट से हुआ है। उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment