दावा: रिया के एक और झूठ का हुआ पर्दाफाश, 12 जून को सुशांत के घर पर ही थीं एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीर

 

Rhea was Sushant house on 12 June

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है. लेकिन इस बीच कई ऐसे सबूत और तथ्य देखें जा रहे हैं जो एक्टर के सुसाइड (Suicide) नहीं बल्कि उनके मर्डर की तरफ इशारा कर रहे हैं. हालांकि अभी तक सीबीआई (CBI) किसी भी नतीजे पर पहुंच नहीं सकी है. लेकिन एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से इस केस में लगातार पूछताछ जारी है. तो वहीं दूसरी तरफ ईडी (ED) और एनसीबी (NCB) भी ड्रग्स एंगल (Drug Angle) को लेकर लगातार छानबीन कर रही है. अभी तक इस केस की पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) अपने बयान को कई बार बदल चुके हैं. साथ ही रिया चक्रवर्ती के भी बयान में बार-बार विरोधाभास देखा जा रहा है. सच को छिपाने के लिए सुशांत से जुड़े लोग और कितने झूठ का सहारा लेंगे अभी इस बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा. लेकिन ये केस लगातार पेचीदा होता जा रहा है.

फिलहाल सीबीआई का मेन फोकस 8 जून से लेकर 14 जून के बीच के हालातों के बारे में जानकारी हासिल करना है. जांच एजेंसी (Investigating agency) ये जानना चाहती है कि आखिर रिया ने जब घर छोड़ा तो ऐसी कौन-कौन सी चीजें हुई जिसके कारण सुशांत को सुसाइड (Sushant Suicide) जैसा कदम उठाना पड़ा. अधिकारी ये भी जानने की कोशिश में लगे हैं कि जब रिया एक्टर के घर से गईं तो उसके बाद वो सुशांत से मिली थीं या फिर नहीं? इस बारे में रिया चक्रवर्ती के बयान की माने तो वो घर छोड़ने के बाद न सुशांत से मिली थीं और न ही बात ही की थी. हालांकि इसी बीच अचानक से आई रिया की एक तस्वीर ने इस पूरे झूठ का पर्दाफाश कर दिया है.

रिया चक्रवर्ती के झूठ का हुआ पर्दाफाश
आपको ये बात जानकारी हैरानी होगी कि एक केक शॉप के इंस्टाग्राम पेज से रिया चक्रवर्ती की एक ऐसी तस्वीरे देखी गई है. जिसमें एक्ट्रेस मैंगो फ्लेवर केक हाथ में लिए दिखाई दे रही हैं. दिलचस्प बात तो ये है कि इस तस्वीर को रिया ने 12 जून को ही अपने इंस्टा स्टोरी पर अपलोड किया था. इसके साथ ही रिया ने केक के लिए सुशांत की एक्स मैनेजर रहीं श्रुति मोदी को भी शुक्रिया कहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, श्रुति मोदी की अपनी एक बेकरी शॉप है. ऐसे में जब इंस्टाग्राम पर लगातार छानबीन की गई, तब जाकर ये फोटो लोगों के हाथ लगी और एक बड़े राज से पर्दा उठा.

रिया चक्रवर्ती के झूठ की सामने आई सच्चाई
इस केक की तस्वीर सामने आने के बाद ये सवाल तेजी से उठ रहा है कि आखिर में रिया को 12 जून को ऐसी क्या जरूरत पड़ गई थी कि उन्होंने केक मंगवाया था? फिलहाल एक्ट्रेस की वायरल हो रही तस्वीर में रिया के पीछे के फ्रेम के किनारे पर ध्यान दें तो ऐसा ही कुछ एरिया सुशांत के लिविंग साइड में भी है. दरअसल एक्टर के घर में भी सेम ऐसा ही एक फ्रेम था. सुशांत के घर की बालकनी से जुड़े कमरे में इसी के जैसा एक फ्रेम लगा हुआ था. जिसमें एस्ट्रानॉट की फोटो लगी हुई थी, और उसका किनारा बिल्कुल ऐसा ही था जैसा तस्वीर में दिखाई दे रहा है.

क्या 12 जून को सुशांत के घर में थीं रिया चक्रवर्ती
इस तस्वीर को देखने के बाद एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि 12 जून को रिया सुशांत के घर पर ही थीं. लेकिन अभी ये जानना जरूरी है कि आखिर 12 जून को ऐसी कौन सी बड़ी खुशी मिल गई थी कि रिया ने केक मंगा लिया था. ऐसे तमाम तरह के सवाल हैं जो लोगों के जहन में चल रहे हैं और इन सभी सवालों के जवाब लोग जानना चाहते हैं. इस तस्वीर ने सुशांत की मौत को एक और नई दिशा दे दी है.

रूमी जाफरी का बयान
हालांकि हाल ही में डायरेक्टर रूमी जाफरी के बयान ने जो चौंकाने वाला खुलासा किया था वो भी किसी को हजम नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा था कि 12 जून को सुशांत के साथ उन्होंने एक फिल्म साइन की थी. इसमें रिया चक्रवर्ती की भी एंट्री हो रही थी. रूमी जाफरी ने अपने बयान में कहा था कि 12 जून की बात है जब फिल्म को लेकर उन्होंने रिया और सुशांत से एक साथ बात की थी. जबकि रिया की माने तो 8 जून को वो एक्टर का घर छोड़कर चली गई थीं और सुशांत के टच में भी नहीं थी. इस दौरान उनके घर बहन मीतू सिंह थी. ऐसे में अब शक की सुई और ज्यादा मंडराने लगी है. क्योंकि रिया की तस्वीर और रूमी जाफरी का बयान एक ही कहानी बयां कर रहा है. लेकिन असल सच क्या है अभी इससे पर्दा नहीं उठा है. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि मीतू के घर से बाहर निकलने के बाद हो सकता है कि रिया एक्टर के आती रही हों. फिलहाल अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments