11 साल बड़ी रेखा का पीछा करते थे सलमान, खुद बताया था कुंवारेपन का राज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 September 2020

11 साल बड़ी रेखा का पीछा करते थे सलमान, खुद बताया था कुंवारेपन का राज

 


बॉलीवुड की सदाबहार रेखा और दंबग सलमान खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. रेखा को उनकी फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स के बारे में जाना जाता है. उनकी और अमिताभ बच्चन की प्रेम-कहानी का भले ही अंत हो चुका है लेकिन लोगों की जुबां पर उनके इश्क के चर्चे आ ही जाते हैं. वहीं सलमान खान का अफेयर तो कई हसीनाओं से रहा लेकिन मंडप तक बात पहुंचते ही रिश्ते टूट गए. पर अब सलमान का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कुंवारे होने का राज भी बताया और शादी को लेकर ऐसी बात कही जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे.

कई हसीनाओं से जुड़ा नाम
सलमान खान उन एक्टर्स में से एक हैं. जिनका नाम एक नहीं बल्कि कई हसीनाओं के साथ जुड़ा. संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ और इन दिनों यूलिया वंतूर के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं. सलमान ने शुरू से ही अपने करियर पर ध्यान दिया और शायद यही कारण रहा कि, वह शादी की जिम्मेदारियों से दूर भागते रहे.

रेखा को फॉलो करते थे सलमान
एक इंटरव्यू में खुद रेखा ने सलमान खान के बारे में बताते हुए कहा था- वह मुझे हर समय फॉलो करता था. मैं जहां जाती वह मेरे पीछे-पीछे आ जाता था. बात उस समय की है जब सलमान और मैं पड़ोसी थे. सलमान को रेखा इतनी पसंद थी कि, उन्हें एक बार देखने के लिए वह योगा क्लास अंटेड करते थे. वैसे आपको बता दें, रेखा एक्टर सलमान से पूरे 11 साल बड़ी हैं.

रेखा से शादी करना चाहते थे
सलमान ने भी एक इंटरव्यू में अपनी रेखा के प्रति दीवानगी बताते हुए कहा था कि, वह इतने पागल थे कि उनसे शादी तक करना चाहते थे. सलमान ने तब कहा था कि,
रेखा के कारण ही वह आज तक कुंवारे हैं और उन्होंने किसी से शादी नहीं की. इस बारे में जब रेखा को पता चला था तो उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा था- शायद इसलिए मेरी भी अब तक शादी नहीं हो पाई.

संगीता ने तोड़ दी थी शादी
सलमान और संगीता बिजलानी के अफेयर के चर्चे खूब रहे हैं और खुद सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वह संगीता से शादी करना चाहते थे और डेट भी फिक्स हो गई थी. कार्ड भी छप चुके थे. लेकिन आखिरी वक्त पर आकर संगीता ने शादी तोड़ दी थी. क्योंकि, संगीता ने सलमान को किसी दूसरी लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था. संगीता को लगा कि सलमान उन्हें धोखा दे रहे हैं इसलिए उन्होंने सारे रिश्ते तोड़ दिए थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment