अतीक के 11वीं संपत्ति पर चला योगी का बुलडोजर, अवैध दफ्तर भी हुआ ध्वस्त - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

अतीक के 11वीं संपत्ति पर चला योगी का बुलडोजर, अवैध दफ्तर भी हुआ ध्वस्त

 

प्रयागराज। सूबे में बढ़ते अपराधिक घटना पर रोक लगाने के लिए सूबे की योगी सरकार ने अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ जबरदस्त अभियान छेड़ रखा है। इसी कड़ी में माफिया और बसपा से पूर्व बहुबली सांसद अतीक अहमद की उन संपत्तियों पर जो अवैध घोषित किए गए हैं उन पर सरकारी बुलडोजर लगातार चलाए जा रहे हैं। यह सिलसिला लगातार बीते कुछ दिनों से जारी है। इसी क्रम में रविवार को भी अतीक अहमद के एक अवैध संपति पर सरकारी बुलडोजर चला है। जबकि रविवार के छुट्टी होती है फिर भी जिला प्रशासन ने अपनी कार्रवाई नहीं रोकी। मिली जानकारी के मुताबिक आज माफिया अतीक अहमद के दफ्तर पर जो प्रयागराज के चकिया मे स्थित है उस पर सरकारी बुलडोजर चलाया गया।

अतीक का यह दफ्तर करीब एक हज़ार स्क्वायर गज़ में बना है। इसके अलावा दफ्तर के कुछ हिस्से पर हुए निर्माण का नक्शा पास नहीं है। खबरों के मुताबिक इस दफ्तर के बाहर का कुछ भाग पर अतिक्रमण भी हुआ है। इसके अलावा अतीक का यह दफ्तर बिना नक्शा पास कराए ही बनावाया गया था। जिसे रविवार को आधा दर्जन सरकारी बुलडोजर ने खाक कर दिया। इस अभियान में पीडीए, नगर निगम और पुलिस की संयुक्त टीम कार्रवाई कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अतीक अहमद पर रसूख और दबंगई के चलते अवैध तरीके से कई प्रॉपर्टी और कई अवैध निर्माण कराने का आरोप है। यह अतीक की 11वीं संपत्ति है जिस रविवार को प्रशासन का बुलडोजर चल है।  खबरों के मुताबिक कार्रवाई करने पहुंची प्रशासन की टीम ने आसपास के इलाके को बैरिकेड कर दिया। इससे पहले पिछले 15 दिन में माफिया अतीक की 10 संपत्तियों पर हुये निर्माण को धवस्त किया गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment