देखते ही देखते सांप को निगल गया 10 फीट लंबा किंग कोबरा, वीडियो हो रहा वायरल

 

देखते ही देखते सांप को निगल गया 10 फीट लंबा किंग कोबरा, वीडियो हो रहा वायरल

नैनीताल में किंग कोबरा द्वारा एक सांप को निगलने का मामला सामने आया है, चारखेत गांव में मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे सड़क किनारे दो सांप लड़ते हुए देखे गये, इस दौरान सांपों की लड़ाई देखने के लिये राहगीरों की भीड़ लग गई, जब लोगों ने पास जाकर देखा, तो एक सांप दूसरे सांप को निगल रहा थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी।

वीडियो वायरल
कुछ लोगों ने तुरंत अपने मोबाइल फोन से इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया,  जब तक वन विभाग की टीम वहां पहुंची तब तक कोबरा सांप को निगल चुका था और वहां से चला भी गया था।

जंगल की ओर चला गया
वन विभाग के वन बीट अधिकारी अरविंद कुमार ने जानकारी दी, कि करीब 10 फीट लंबे किंग कोबरा ने करीब सात फीट लंबे रेट स्नेक (धामन) को निगल लिया, इसके बाद वो बिना कुछ इधर-उधर किये सीधे जंगल की ओर चला गया, सांप के बारे में कहा जाता है कि वो आहार लेने के बाद आराम करती है।

खोजबीन जारी
मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारी निमेष ने बताया कि किंग कोबरा की खोजबीन जारी है, उनके साथ वन विभाग के दरोगा संतोष गिरी और गौरव कुमार भी थे, हालांकि किंग कोबरा जंगल के भीतर जा चुका था, इसलिये उन्हें खोज पाना आसान नहीं होगा, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments