वेडिंग रिसेप्शन में हूर की परी लग रही थी ये 10 अभिनेत्रियां, हर एक लुक कायल कर देगा

 

शादी एक ऐसी परंपरा होती है जिसका दुल्हन बेसब्री से इंतजार करती है, लेकिन दूल्हे से मिलने का नहीं बल्कि लहंगे और ज्वैलरी का। लड़कियों को सजना-धजना बेहद पसंद होता है और शादी के मौके पर उन्हें सबसे अच्छे तरीके से सजाया जाता है। अच्छे से अच्छा लहंगा, ज्वैलरी, मेकअप से उन्हें दुनिया की खूबसूरत महिला की तरह ट्रीट किया जाता है। इसलिए दुल्हन शादी से लेकर रिसेप्शन तक अपने लिए सुंदर से सुंदर लहंगा या फिर ड्रेस बनवाती है। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो अपने रिसेप्शन में किसी हूर की परी से कम नजर नहीं आ रही थी।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2017 में शादी की थी। अनुष्का और विराट ने अपनी शादी इटली में की थी और भारत आने बाद दोनों ने दो बार रिसेप्शन पार्टी का अरेंजमेंट किया था जिसमें अनुष्का ने अलग अलग लुक अपनाया था और बेहद ही सुंदर लग रही थी।
anushka reception look
दिल्ली में हुए रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का शर्मा ने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल और क्लासिकल लुक ले रखा था। वहीं, मुंबई में हुए रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का ने भारी भरकम लहंगे के साथ कम ज्वैलरी और लाइट मेकअप कर रखा था।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) ने लंबे डेटिंग के बाद 2018 में शादी कर ली। दीपिका और रणवीर ने भी इटली में शादी रचाई थी। दोनों ने एक दो नहीं बल्कि तीन रिसप्शन पार्टी रखी थी। उनकी पहली रिसेप्शन पार्टी बंगलुरू में रखी गई थी जहां दीपिका ने अपनी मां के द्वारा गिफ्टेड साड़ी पहनी थी।
deep reception
दीपिका ने सिंपल गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी जिसपर उन्होंने ग्रीन कलर का हैवी ज्वैलरी पहन रखी थी। इसके अलावा लाल रंग का सिंदूर दीपिका पर बेहद खूबसूरत लग रहा था। कुल मिलाकर पूरा ड्रेसिंग और लुक दीपिका पर खूब जंच रहा था।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने तलाकशुदा बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग 2009 में शादी की थी। शिल्पा शेट्टी ने अपने रिसेप्शन में अलग ही लुक ले रखा था। उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी कम गाउन पहन रखा था। उनकी इस ड्रेस को तरुण तहलियानी ने डिजाइन किया था।
shilp reception
इस डिजाइनर और ट्रेडिशनल लुक के साथ उन्होंने हीरे व रूबी के नेकलेस और गोल्ड क्लच ले रखा था। शिल्पा शेट्टी इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)
करीना कपूर ने भी तलाकशुदा और अपने से 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी कर ली थी और पटौदी खानदान की बहू बन गई थी। शादी के बाद करीना कपूर ने मुंबई में जहां ग्रांड रिसेप्शन पार्टी दी थी तो वहीं दिल्ली में दावत-ए-वलीमा का इंतजाम किया गया था। दोनों ही फंक्शन में करीना देखते ही बन रही थी।
kareena reception
मुंबई में हुए रिसेप्शन पार्टी में करीना ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया गहरे लाल रंग का लहंगा पहन रखा था और दावत-ए-वलीमा में उन्होंने मनीष के द्वारा ही डिजाइन किया हुआ गुलाबी रंग के घाघरे के साथ पारंपरिक ज्वैलरी पहन रखा था जिसमें करीना बेहद खूबसूरत लग रही थी।

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)
सैफ अली खान की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान ने एक्टर कुणाल खेमू से शादी की है। उनकी शादी और रिसेप्शन ग्रांड हुई थी, आखिर हो भी क्यों न, वह पटौदी खानदान से जो ताल्लुक रखती हैं। सोहा अपने रिसेप्शन पार्टी में बेहद खूबसूरत लग रही थी।
soha reception
उन्होंने गोल्डन और पिंक कलर का लहंगा पहन रखा था, जिसे संजय गर्ग ने डिजाइन किया था। इसके साथ ही, सोहा ने मैचिंग नेकलेस और मांग टीका पहन रखा था। भले ही सोहा का लुक सिंपल था लेकिन वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

दीया मिर्जा (Dia Mirza)
दीया मिर्जा ने अपने बिजनेस पार्टनर साहिल सांघा से शादी रचाई है। दीया मिर्जा अभिनेत्री होने के साथ साथ मशहूर मॉडल भी रह चुकी हैं। दीया मिर्जा को हैदराबाद की राजकुमारी भी कहा जाता है।
Dia Mirza
उन्होंने अपने रिसेप्शन पार्टी में मशहूर डिजाइनर शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन की हुई पीच और ब्रॉन्ज कलर का लहंगा गोल्डन ब्लाउज के साथ पहन रखा था। इसके साथ हीरे-पन्ने वाली ज्वेलरी उनकी चमक को और बढ़ा रही थी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
प्रियंका चोपड़ा ने अपने से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी की। प्रियंका और निक ने दो रीति रिवाज से शादी की। जोधपुर में जहां उन्होंने क्रिश्यियन और फिर हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी जिसमें कुछ करीबी लोग नजर आए थे।
priyanka reception
रिसेप्शन में प्रियंका ने ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आई थी जिसे सब्यसाची ने डिजाइन किया था। जिसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस पहन रखा था। इस दौरान प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थी।

0/Post a Comment/Comments