बड़ी खबर: मलबे में तब्दील हुई तीन मंजिला इमारत, 10 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

बड़ी खबर: मलबे में तब्दील हुई तीन मंजिला इमारत, 10 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

 ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जनपद में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब भिवंडी में तीन मंजिला बिल्डिंग भरभरा के गिर गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जब कि कई अन्य घायल हैं। मौके पर बचाव राहत कार्य जारी है। खबरों के मुताबिक अभी 20-25 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत ढहने से मैं काफी दुखी हूं।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा, शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना मैं करता हूं। बचाव अभियान चल रहा है और प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एनडीआरएफ के हवाले से जानकारी देते हुए बताया है कि स्थानीय लोगों की मदद से करीब 20 लोगों को बचाया जा चुका है।

प्रारंभिक सूचना के मुतबाकि कम से कम 20-25 लोगों के अभी भी मलबे में फंसे होने की संभावना जताई जा रही है। इतना ही नहीं एनडीआरएफ की टीम ने मलबे में फंसे एक बच्चे को जीवित बाहर निकाल लिया है। NDRF की टीम घटनास्थल पर राहत और बचाव अभियान चला रही है। मलबे में दबे लोगों को जिंदा बाहर निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment