10वीं पास अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, फौरन करें अप्लाई

 

आखिर सरकारी नौकरी पाने का ख्वाब कौन नहीं देखता है। चाहे पढ़ाई कितनी भी क्यों न कर लें, लेकिन सरकारी नौकरी का अपना एक अलग ही जायका होता है, जिसके चलते इसको पाने का ख्वाब हर कोई बुनता है, तो अब  ऐसे सभी लोगों के लिए जो महज 10वीं पास हैं और सरकारी नौकरी का ख्वाब पाले बैठे हैं तो उनके लिए सुनहरा मौका सामने आया है। जी हां.. सुनहरा मौका इसलिए टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड (THDC) ने 10वीं पास अभ्यर्थियों के लिए कई पदों पर वैंकेसी निकाली है। ये भर्तियां आईटीआई ट्रेड अपरेंटिस के पदों पर होने जा रही हैं। अगर आप इन नौकरी को प्राप्त करने को इच्छुक हैं कि तो फिर आपको आधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकरण करना होगा..तो चलिए जानने की कोशिश करते हैं कि कितने पदों पर यह भर्तियां निकाली गई है।

पदों का विवरण :
पद का नाम :                   पदों की संख्या :
आईटीआई ट्रेड अपरेंटिस       110 पद

शैक्षिक योग्यता 

वहीं, अगर इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता की बात करें तो अभ्यर्थी को 10वीं पास होना अनिवार्य है।

आयु सीमा 

इसके साथ वहीं बात अगर आयु सीमा की करें तो न्यूनतम वर्ष 18 और अधिकतम वर्ष 30 निर्धारित की गई है।  अभ्यर्थियों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियां 
आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि : 18 सितंबर, 2020
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि : 20 अक्तूबर, 2020

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments