एक्टर गौरव चोपड़ा के पिता का हुआ निधन, महज 10 दिन पहले मां ने दुनिया को कहा था अलविदा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

एक्टर गौरव चोपड़ा के पिता का हुआ निधन, महज 10 दिन पहले मां ने दुनिया को कहा था अलविदा

Gaurav Chopra

कोरोना काल में बॉलीवुड जगत में कई दिग्गज लोगों ने दुनिया को अलविदा कहा है। तो साथ ही कई सेलेब्स के माता-पिता ने भी उनका साथ छोड़ दिया। हाल ही में टीवी के मशहूर एक्टर गौरव चोपड़ा ने अपनी मां को खोया था। लगभग 10 दिन पहले ही एक्टर गौरव चोपड़ा की मां का निधन हो गया था। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था लेकिन अब एक्टर के पिता का भी निधन हो गया है। महज 10 दिन के अंदर गौरव चोपड़ा ने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया। जिसके चलते सोमवार को अभिनेता ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। जिसमें अपने पिता को याद करते हुए नजर आए।

सोमवार को गौरव चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की तस्वीर शेयर की। इस दौरान उन्होंने लिखा, ‘श्री स्वतंत्र चोपड़ा। मेरे हीरो, मेरे आइडल, मेरी प्रेरणा। मुझे ये बात समझने में 25 साल लगे कि सारे पिता उनकी तरह नहीं होते हैं। वो स्पेशल थे। उनका बेटा होना मेरे लिए वरदान के समान है। मेरी मां ने हमें 19 तारीख को अलविदा कहा और पिता ने 29 तारीख को। 10 दिन में वे दोनों चले गए। अब मेरी जिंदगी में एक खालीपन आ गया है जो कभी नहीं भरने वाला।’ वहीं, गौरव ने यह भी बताया कि कैसे हर कोई उनके पिता को ‘चोपड़ा साब’ कहकर संबोधित करता था।

बता दें कि इससे पहले गौरव चोपड़ा ने अपनी मां के लिए भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए लिखा, ‘मेरी मां सबसे ताकतवर। पहला फोटो एक साल पहले का है। तीन सालों तक कैंसर से बेहद बुरी जंग लड़ी, तीन सालों तक नॉनस्टॉप कीमो के बाद भी हमारा साथ दिया। वह हर कमरे में उजाला कर देती थीं। हमेशा से वो खूबसूरत महिला रहीं जिसे कोई कमजोर नहीं कर सकता था। उनसे सब प्यार करते थे।’

इसके आगे गौरव ने लिखा, ‘मैंने उन्हें एक फैन की तरह देखा। उन्होंने एक टीचर के रूप में, एक प्रिंसिपल के रूप में, एक साथी, एक दोस्त, एक इंसान के रूप में कई लोगों को प्रेरित किया। मैं ऐसी लाखों चीजों के बारे में बता सकता हूं। उन्होंने मुझे जिंदगी के हर पहलू के बारे मे सिखाया है। मेरी ताकत, मेरी मां सबसे ताकतवर। उन्होंने हमें अलविदा कह दिया है। मुझे यकीन है कि वह दुनिया में भी सबको अपना फैन बना लेगी।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment