ये है बॉलीवुड के वे 10 बेहतरीन सीन जो बिना VFX के ऐसे दिखते हैं, नंबर 1 है सबसे खास - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

ये है बॉलीवुड के वे 10 बेहतरीन सीन जो बिना VFX के ऐसे दिखते हैं, नंबर 1 है सबसे खास

 10. यह सीन फिल्म ओह माय गॉड का हैं, जिमसे अक्षय कुमार मॉडर्न भगवान कृष्णा के अवतार में परेश रावल को बचाते नजर आते है।

9. साल 2013 में आई फिल्म मद्रास कैफे की कहानी और जॉन अब्राहम की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है, यह सीन काफी शानदार था लेकिन इस सीन के बैकग्राउंड को VFX की मदद से दर्शाया गया है।
8.फिल्म चांदनी चौक टू चाइना का यह सीन काफी पसंद किया गया था लेकिन आप इसकी मेकिंग देख सकते है।
7. फिल्म भाग मिल्खा भाग का यह बेहतरीन सीन भी VFX की मदद से दर्शाया गया है।
6. फिल्म स्पेशल 26 का सस्पेंस बहुत दमदार था, पूरी फिल्म वाकई कमाल थी। इस सीन में जो अक्षय कुमार के पीछे जेट दिख रहा है वो वास्तव में VFX द्वारा दर्शाया गया है।
5. शाहरुख खान की रा।वन फिल्म में ट्रैन वाला यह सीन बहुत सराहा गया जो कि ऐसे शूट की गई हैं।
4. सुपरहीरो फिल्म कृष 3 के सभी सीन बहुत ही लाजवाब थे और इसे लोगों ने भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया था, उस फिल्म के सीन कुछ ऐसे शूट किये गए है।
3. फिल्म किक में यह सीन सबसे ज्यादा पसंद किया गया है जिसमे सलमान खान स्टाइलिश अंदाज ट्रैन की लाइन को क्रॉस करते है, वास्तव में यह सीन भी VFX द्वारा शूट किया गया है।
2. सुल्तान फिल्म की इमोशनल स्टोरी और सलमान खान की एक्टिंग को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। सुल्तान का यह सीन भी काफी पसंद किया गया मगर आप इसमें मेकिंग की तस्वीर देख सकते है।
1. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का यह सीन बहुत ही ज्यादा सुंदर है। इसमें सबसे खास बात तो यह हैं कि इसका लोकेशन वास्तव में VFX द्वारा दर्शाया गया है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment