लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश, 10 साल में 8 शादियां, बुढ्ढों को ऐसे फंसाती थी जाल में - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश, 10 साल में 8 शादियां, बुढ्ढों को ऐसे फंसाती थी जाल में

luteri dulhan ghaziabad

लव-मैरिज और अरेंज मैरिज के बारे में आप सबने बहुत सारी खबरें सुनी होंगी. इसके अलावा लुटेरी दुल्हन के भी कारनामों से भी वाकिफ होंगे. जो शादी का झांसा देकर पहले ब्याह रचाती हैं और फिर जेवर-कैश लेकर फरार हो जाती हैं. लुटेरी दुल्हन किसी एक के साथ नहीं बल्कि कई लड़कों को शिकार बनाती हैं. ऐसी ही एक लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुआ है. जो जवान लड़कों को नहीं बल्कि बुढ्ढों को अपने जाल में फंसाती हैं. जी हां, जिस लुटेरी के बारे में पता चला है वह 10 साल के भीतर 8 शादियां कर चुकी हैं और सभी शादी बुजुर्गों से की है.

66 साल को बुजुर्ग को फंसाया
ताजा मामला गाजियाबाद के कविनगर का है. जहां 66 साल के जुगुल किशोर की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था. पेशे से ठेकेदार जुगुल किशोर की एक संतान है जो उनसे अलग रहती थीं. इस उम्र में अकेले रहते हुए जब वह तंग आ गए तो उन्होंने फिर से घर बसाने के बारे में सोचा और साथी की तलाश करी. ये तलाश मोनिका नाम की लड़की पर आकर खत्म हुई. जिससे जुगुल किशोर की शादी भी हुई और वह कुछ दिन तक घर में रुकी भी. लेकिन कुछ दिन बाद ही पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई. इस घटना से पीड़ित जुगुल किशोर गहरे सदमे में हैं.

25 साल कम थी उम्र
घटना के बाद जुगुल किशोर ने बताया कि, दूसरी शादी का फैसला करने के बाद उन्होंने एक अखबार में साथी के लिए विज्ञापन दिया था. जिस पर उन्होंने दिल्ली की एक मैट्रिमोनियल एजेंसी खन्ना विवाह केंद्र से फोन आया और कहा गया कि उनके पास शादी के लिए एक अच्छा ऑप्शन है. हैरानी की बात ये है कि, जिस मोनिका से जुगुल ने शादी की थी वह उनसे उम्र में पूरे 25 साल छोटी थीं और उसने जुगुल से कहा कि उसके पति से तलाक हो चुका है. मिली जानकारी के मुताबिक, जुगुल और मोनिका की शादी अगस्त 2019 में हुई थी. शादी के करीब 2 महीने साथ रहने के बाद जुगुल के घर से कीमती सामान गायब हुआ और सीसीटीवी कैमरे से पूरी वारदात का खुलासा हुआ.

एजेंसी ने मांगे 20 लाख रुपए
सीसीटीवी फुटेज से जुगुल को पता चला कि, जिस मोनिका को वह अपने घर अकेलापन दूर करने के लिए लाए थे. वही मोनिका उन्हें धोखा देकर फरार हो चुकी है तो उन्होंने फौरन उस एजेंसी को कॉल किया जिन्होंने मोनिका के बारे में बताया था. लेकिन एजेंसी ने जुगुल की मदद नहीं की बल्कि धमकी देते हुए 20 लाख रुपए मांगे. छानबीन करने पर पता चला कि, जुगुल ऐसे पहले शख्स नहीं हैं जो मोनिका के झांसे में फंसे हैं. वह इससे पहले कई लोगों के साथ ऐसा कर चुकी है.

उम्रदराज लोगों को बनाती थीं शिकार
जुगुल के साथ हुई इस पूरी घटना के जानकारी अब पुलिस को है. पुलिस को शुरुआती जांच में मोनिका के ऐसे 8 मामलों के बारे में पता चला है. यानि मोनिका ने अब तक 8 बुजुर्ग लोगों को अपने इस खेल में फंसाया है और सारे लोग उम्रदराज ही हैं. पुलिस के मुताबिक, मोनिका ने सारी शादियां एजेंसी के जरिए की हैं. मामले पर पुलिस ने खन्ना मैट्रिमोनियल एजेंसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment