ये है वे पांच स्टार्स जो अब तक कुंवारे है , नंबर 1 की उम्र हो गयी है 60 साल

 5. सलमान खान - बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार सलमान खान की शादी कब होगी, इस बारे में पूरा देश जानना चाहता है लेकिन भाईजान ने अब तक शादी के बारे में नहीं सोचा है। लगता हैं सलमान खान भी जिंदगी भर कुंवारे रहने की सोच ली है क्यूंकि अब इनकी उम्र 53 साल की हो गई है।

4. रणदीप हुड्डा - बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणदीप हुड्डा का जन्म 20 अगस्त 1976 को हुआ था। अपने एक्टिंग करियर में काफी नाम कमा चुके एक्टर रणदीप हुड्डा भी अब तक कुंवारे है, वैसे दिखने में वे काफी हैंडसम और डैशिंग है फिर भी इनकी अब तक शादी की कोई खबर नहीं आई है।
3. प्रभास - भारतीय सुपरस्टार एक्टर प्रभास की शादी के बारे में भी लोग जानना चाहते है, कि वे कब और किसके साथ शादी करेंगे। बताया जाता है कि प्रभास 6000 से ज्यादा शादी के रिश्ते ठुकरा चुके है। 39 वर्षीय अभिनेता प्रभास की शादी का विषय भी एक ट्रेंडिंग टॉपिक है।
2. अक्षय खन्ना - एक्टर अक्षय खन्ना उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है। भले ही वे अब लीड हीरो के रूप में काम नहीं करते मगर उनकी एक्टिंग लीड हीरो पर भारी पड़ती है। 44 वर्षीय अभिनेता अक्षय खन्ना ने भी अब तक शादी का कोई मन नहीं बनाया है, वे भी अब तक कुंवारे जिंदगी जी रहे है।
1. मुकेश खन्ना - शक्तिमान फेम एक्टर मुकेश खन्ना का जन्म 23 जून 1958 को हुआ था। 60 साल के बाद भी मुकेश खन्ना ने अब तक कुारे है, लगता है इन्होने जिंदगी भर कुंवारे रहने की सोच ली है। आपको बता दे मुकेश खन्ना टीवी के साथ कई सारी फिल्मों में भी काम कर चुके है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments