बीच सड़क ‘पिया तू अब तो आजा’ गाने पर दादियों ने किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाया तहलका

 

video

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की वीडियो वायरल होती है। जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती है। जिसमें डांसिंग, म्यूजिक, कॉमेडी से लेकर मिमिक्री समेत कई तरह की वीडियो होती है। जिसकी वजह से आजतक कई लोग सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके है।

video
जिसमें प्रिया प्रकाश, रानू मंडल समेत कई लोग शामिल है लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें दो बूढ़ी महिलाएं बीच रास्ते में जमकर डांस कर रही है।

दरअसल इस वीडियो को @peechetodekho नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया। तो पलभल में ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म फैल गई। इस वीडियो में बूढ़ी महिलाएं पुराने हिन्दी गाने ‘पिया तू अब तो आ जा’ पर जमकर डांस कर रही है।
viral video
इस दौरान दोनों महिलाओं वहीं स्टेप करती है जो गाने में अभिनेत्री करती है। इस वीडियो की खास बात ये है कि महिलाओं को डांस करते देख एक वृद्ध भी बीच में आ जाता है। जिसके बाद तीनों सड़क पर जमकर डांस करते है।

बता दें कि ये वीडियो 15 सेकंड का है। जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है कि यह बेहद ही प्यारा है।
video2
इसी वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है जबकि हजारों लोगों ने इसे शेयर और लाइक किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments