प्यार की बात सुनते ही महेश भट्ट से लिपट गई थीं रिया चक्रवर्ती, देखें Video - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

प्यार की बात सुनते ही महेश भट्ट से लिपट गई थीं रिया चक्रवर्ती, देखें Video

mahesh rhea video

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में आए दिन नई कहानी सामने आ रही हैं। हाल ही में, रिया चक्रवर्ती के चैट से ये बात सामने आई थी कि वह सुशांत सिंह को ड्रग का आदि बना रही थी। फिलहाल, नारकोटिक्स ब्यूरो ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। रिया चक्रवर्ती पर आए दिन हो रहे खुलासें होने के बाद से ही वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी बुरा भला कहा जा रहा है। हाल ही में, रिया चक्रवर्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को गले लगाती नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में महेश भट्ट प्यार का असल मतलब समझाते नजर आ रहे हैं जिसे सुनकर रिया चक्रवर्ती उन्हें गले लगा लेती हैं। ये वीडियो फिल्म जलेबी के प्रमोशन के दौरान का है। इसमें रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट और रिया के को-स्टार वरुण मित्रा नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि जब महेश भट्ट से सच्चे प्यार के बारे में पूछा जाता है तो वह जवाब देते हैं कि, सच्चे प्यार पर आप कभी फुलस्टॉप नहीं लगा सकते हैं।

प्यार पर महेश भट्ट की प्रतिक्रिया सुन तुरंत रिया चक्रवर्ती उन्हें गले लगा लेती हैं। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का ये वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लोग दोनों को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बता दें कि महेश और रिया के चैट से खुलासा हुआ था कि रिया को सुशांत से अलग करने में महेश भट्ट ने अहम रोल प्ले किया था। साथ ही, सुशांत के जिम पार्टनर ने आरोप लगाया था कि रिया के पिता और महेश ने मिलकर सुशांत की हत्या की साजिश रची थी, जिस पर महेश की पत्नी सोनी राजदान और आलिया भट्ट काफी भड़क उठी थीं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment