Video: रियलिटी शो के स्टेज पर सलमान खान ने लगाया था पोछा, देखकर फैंस भी रह गए थे हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

Video: रियलिटी शो के स्टेज पर सलमान खान ने लगाया था पोछा, देखकर फैंस भी रह गए थे हैरान

salman video

सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान है। वह अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा फैंस के बीच सुर्खियों में रहते है। तो दूसरी तरफ सलमान खान का टीवी जगत पर भी कब्जा है। पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस की वजह से वह टीवी जगत में भी सुर्खियों मे रहते है। उनका ये शो हर सीजन में टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ देता है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी सलमान खान की बिग बॉस से जुड़ी कई वीडियो वायरल हो चुकी है लेकिन एक बार फिर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान बिग बॉस के सेट पर साफ सफाई कर रहे है। वीडियो में सलमान खान पोछा भी लगाते नजर आए है।

दरअसल ये वीडियो सलमान खान के फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप भी देख सकते है कि सलमान खान कोल्डड्रिंग की बोलत खोलने की कोशिश करते है लेकिन अचानक एक्टर से कोल्डड्रिंक स्टेज पर गिर जाती है। जिसके बाद वहां मौजूद क्रू मेंबर्स मे से एक शख्स पोछा लेकर आ जाता है लेकिन सलमान खान उसे पोछा लगाने नहीं देते। बल्कि एक्टर खुद उसके हाथ से पोछा ले लेते है इस दौरान वह कहते है कि, ‘मुझे दो मैं साफ करूंगा, मैंने गिराया है।’ इसके बाद वह खुद पोछा लगाने लगते है। वहीं, सलमान खान का ये अंदाज देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह जाते है। सभी लोग जमकर तालियां बजाने हैं।

बता दें कि ये वीडियो बिग बॉस सीजन 12 का है लेकिन बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान को खुद घर में जाकर सफाई करनी पड़ी थी। यहां पर सलमान खान ने घर में बर्तन मांजे थे और बाथरूम तक थोया था। इतना ही नहीं, सिंक किचन और फ्रिज भी एक्टर ने साफ किया था। सलमान खान ने ये सब इसलिए किया था क्योंकि घर में मौजूद कंटेस्टेंट ने साफ-सफाई की और बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया था। जिसके बाद घर में मौजूद सभी सेलेब्स को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा गया था। हालांकि, अब बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है। तो देखना होगा कि इस बार घर में कंटेस्टेंट क्या धमाल मचाते है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment