Video: रिया के झूठ को कुछ ही घंटों में अंकिता ने किया Expose!, सरेआम सबको दिखाया सबूत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 August 2020

Video: रिया के झूठ को कुछ ही घंटों में अंकिता ने किया Expose!, सरेआम सबको दिखाया सबूत


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है. हाल ही ड्रग्स पर बड़ा खुलासा हुआ. जिसमें पता चला कि, रिया (rhea chakraborty) ड्रग्स की डील के अलावा सुशांत को भी ड्रग्स देती थीं. अब हाल ही में एक निजी टीवी चैनल ने रिया का इंटरव्यू लिया. जिसमें रिया ने यूरोप ट्रिप से लेकर कई बातें बताई. हालांकि, रिया के इंटरव्यू के बाद से ही लोग चैनल को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच रिया के इंटरव्यू की एक झलक रिलीज हो चुकी है. जिसमें रिया ने उस दवा का जिक्र किया है जो सुशांत को दी गई थी. लेकिन रिया के बयान के बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कुछ घंटों में सारी सच्चाई बताते हुए एक्सपोज भी कर दिया.

रिया को अंकिता ने किया एक्सपोज
दरअसल रिया ने इंटरव्यू में कहा कि, ‘सुशांत को क्लस्ट्रोफोबिया (claustrophobia) था और उन्हें फ्लाइट में बैठने से भी डर लगता था. इसी कारण यूरोप ट्रिप पर जाने से पहले उन्होंने एक खास दवा ली थी.’ रिया ने जैसे ही ये बयान दिया और अंकिता ने इसे सुना तो उन्होंने चंद घंटों में रिया की बातों को खारिज कर दिया.

अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें सुशांत प्लेन उड़ाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही कि, जो सुशांत प्लेन उड़ा रहा था उसे फ्लाइट में बैठने से कैसे डर लग सकता है? खैर अंकिता ने अपने वीडियो के साथ लिखा- ‘क्या यही है क्लस्ट्रोफोबिया? तुम हमेशा से उड़ना चाहते थे और तुमने यह किया भी.’

सुशांत का सपना था उड़ना
इंटरव्यू में रिया ने दावा किया कि, साल 2013 के वक्त सुशांत की लाइफ में डिप्रेशन आया था और इसी के बाद से उन्हें उड़ने में डर लगता था. जब भी वो उड़ते तो पहले दवा खा लेते थे. लेकिन जिस वीडियो को अंकिता ने सरेआम पेश किया है वो रिया के दावों को पूरी तरह खारिज कर रहा है.

अगर याद हो तो सुशांत की एक ड्रीम लिस्ट भी थी. जिसमें उन्होंने फ्लाइट को उड़ाने का जिक्र किया था यानि वो एक सपना था उनका. जिसे उन्होंने पूरा भी किया था. ऐसे में रिया का ये बयान पूरी तरह गलत नजर आ रहा है. फिलहाल देखना होगा ये मामला आगे कौन-सा नया मोड़ लेता है?

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment