UP में नाबालिग के साथ दरिंदगी की पार की सारी हदें, रेप के बाद तेजाब से जलाया, बरामद हुई लाश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 August 2020

UP में नाबालिग के साथ दरिंदगी की पार की सारी हदें, रेप के बाद तेजाब से जलाया, बरामद हुई लाश

UP Rape News

महिलाओं के खिलाफ अपराध का मामला हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रहा है. इन दिनों रेप जैसी भयावह वारदातें तो जैसे आम हो गई हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक ऐसा ही हैरान कर देना वाला मामला फिर सामने आया है. जहां पर एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. दिल दहला देने वाली बात तो ये है कि नाबालिग के साथ भेड़ियों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी हैं. ये मामला वाकई इंसान को अंदर तक झकझोर देने वाला है. बताया जा रहा है कि बच्ची की अधजली लाश उत्तर प्रदेश के भदोही इलाके की एक नदी के पास मिला है. जिसकी उम्र 17 साल थी. लड़की के घरवालों की ओर से ये आरोप लगाया गया है कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. साथ ही तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई.

जानवर चराने गई थी लड़की 
इस केस के बारे में पुलिस की माने तो भदोही के कोतवाली इलाके की स्थानीय निवासी 17 साल की नाबालिग लड़की 17 अगस्त को अपने ही आसपास के खेत में जानवरों को चराने के लिए गई थी. लेकिन इसके बाद वो घर वापस नहीं लौटी. तो परिवार वालों ने उसे हर जगह ढूंढने की कोशिश की. इसके बाद भी जब बच्ची का पता नहीं चला तो इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस स्टेशन में कर दी. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर इसमें आईपीसी की धारा 363 के तहत अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था और लड़की की लगातार तलाश की जा रही थी.

नदी के किनारे पड़ी मिली लड़की की अधजली लाश
तलाश के दौरान लड़की का शव नदी के पास मिला. लेकिन हैरानी वाली बात तो ये थी कि उसका शव आधा जला हुआ है. घरवालों ने बच्ची की इस अवस्था को देखने के बाद ये आशंका जताई है कि उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. यहां तक कि उसे तेजाब से दर्दनाक तरीके से जलाया गया है. इस बारे में पुलिस का भी ये कहना है कि बहुत ही बुरी तरीके से लड़की की हत्या को अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं मृतका के घरवालों ने बेटी के इस हालात और मौत का जिम्मेदार गांव के पास के एक ईंट भट्टे के संचालक पर लगाया है.

फिलहाल खबर है कि इस मामले की जांच करने के लिए क्राइम ब्रांच के साथ चार टीमों को गठित किया गया है. इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया है कि लड़की के परिवार वालों के आरोपों को तभी स्पष्ट किया जा सकता है जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आएगी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस केस में पुलिस अभी हर एक एंगल से जांच कर रही है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment